Telangana Assembly Election 2023: अज़हरुद्दीन ने AIMIM पर बोला जमकर हमला, लगाया ये गंभीर आरोप
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1983135

Telangana Assembly Election 2023: अज़हरुद्दीन ने AIMIM पर बोला जमकर हमला, लगाया ये गंभीर आरोप

Telangana Assembly Election 2023: अज़हरुद्दीन हैदराबाद के जुबिली हिल्स असेंबली से कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में हैं. उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि एमआईएम पूरी तरह से बेनकाब हो गई है.

 

Telangana Assembly Election 2023: अज़हरुद्दीन ने AIMIM पर बोला जमकर हमला, लगाया ये गंभीर आरोप

Telangana Assembly Election 2023: कांग्रेस लीडर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ( Muhammed Azharuddin ) क्रिकेट मैदान के बाद सियासी पिच पर जमकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने सियासी मैदान में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के ऊपर जमकर हमला बोला है. अजहर ने कहा कि एमआईएम पूरी तरह से बेनकाब हो गई है.

अज़हरुद्दीन हैदराबाद ( Hyderabad News ) के जुबिली हिल्स असेंबली ( Jubilee Hills Assembly ) से कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में हैं. उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा,  “एमआईएम बेनकाब हो गया है. उन्हें हराने के लिए एक मुस्लिम कैंडिडेट्स को दूसरे मुस्लिम कैंडिडेट्स के खिलाफ खड़ा करके उन्हें खुशी मिलती है".

बता दें कि AIMIM ने जुबिली हिल्स में अपने काउंसलर मोहम्मद रशीद फ़राज़ुद्दीन को अज़हरुद्दीन के खिलाफ टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है. पूर्व MP कांग्रेस लीडर राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) के साथ कांग्रेस कैंडिडेट्स मोहम्मद फिरोज खान के सपोर्ट में नामपल्ली असेंबली ( Nampalli Assembly ) में एक इलेक्शन रैली को खिताब कर रहे थे.

अज़हरुद्दीन ने इस दौरान कहा कि फ़िरोज़ खान साल 2018 का असेंबली चुनाव में मामूली अंतर से हार गए थे. उन्होंने रैली के दौरान सवाल करते हुआ कहा, "आप अल्पसंख्यकों के लिए क्या कर रहे हैं?''

दारुस्सलाम हेडक्वार्टर भी कांग्रेस की देन; अज़हरुद्दीन
पूर्व क्रिकेटर यहीं नहीं रूके. उन्होंने आगे इल्जाम लगाया कि एमआईएम लीडरों ने सिर्फ अपने विकास के लिए काम किया. जबकि दारुस्सलाम (एमआईएम हेडक्वार्टर) भी कांग्रेस पार्टी द्वारा दिया गया था. उन्होंने कहा, “आप यहां कांग्रेस की वजह से हैं और आप कांग्रेस पर इल्जाम लगाते हैं. आपको इस पर शर्म आनी चाहिए".

गौरतलब है कि, जुबली हिल्स में AIMIM ( All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen ) के द्वारा चुनावी मैदान में अपने कैंडिडेट्स उतारने से यहां पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. जिसकी वजह से अजहरुद्दीन और पार्टी के कई बड़े लीडर AIMIM पर वोट काटने का इल्जाम लगा रहे हैं.    

 

 

Trending news