Snake Venom Case: बिग बॉस विजेता Elvish Yadav को राहत; कोर्ट ने हटाईं ये दो धाराएं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2167444

Snake Venom Case: बिग बॉस विजेता Elvish Yadav को राहत; कोर्ट ने हटाईं ये दो धाराएं

Elvish Yadav News: सांपों के जहर की स्मगलिंग के मामले में जेल में बंद यूट्यूबर एल्विश यादव के मामले में नई खबर सामने आई है. पुलिस ने NDPS की जिन 6 दफाओं को एल्विश यादव की एफआईआर में जोड़ा था, इनमें से दो धाराओं को कोर्ट ने रद्द करते हुए हटा दिया है. 

 

Snake Venom Case: बिग बॉस विजेता Elvish Yadav को राहत; कोर्ट ने हटाईं ये दो धाराएं

Elvish Yadav Snake Venom Case: सांपों के जहर की स्मगलिंग के मामले में जेल में बंद यूट्यूबर एल्विश यादव के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस ने एनडीपीएस की जिन 6 दफाओं को एल्विश यादव की एफआईआर में जोड़ा था, इनमें से दो धाराओं को कोर्ट ने रद्द करते हुए हटा दिया है. अब NDPS की चार धाराएं ही एल्विश पर लगी रहेंगी. पिछले तीन दिनों से लगातार सूरजपुर के जिला कोर्ट में चल रही वकीलों की हड़ताल की वजह से एल्विश यादव की जमानत अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई थी.

आज जमानत अर्जी हो सकती है दाखिल
बृहस्पति को उम्मीद जाहिर की जा रही है कि, एल्विश यादव के वकील जमानत अर्जी दायर करेंगे. एल्विश यादव पर दर्ज FIR में पुलिस ने 20 मार्च को अदालत को बताया था कि उन्होंने एनडीपीएस की कई दफाओं को जोड़ा है. इसके बाद पहले से दायर एल्विश यादव की जमानत अर्जी पर कोर्ट ने कहा की कि नई पिटीशन दायर की जाए. पुलिस ने एफआईआर में जिन दफाओं को बढ़ाया था, उनमें से कोर्ट ने एनडीपीएस एक्ट की दफा 8/22/29/30/32 को माना है. अदालत ने दफा 27/27ए को हटा दिया है. बीते 4 दिनों से जेल में बंद एल्विश यादव के वकील आज कोर्ट में नई जमानत अर्जी दायर कर सकते हैं और उस पर सुनवाई भी हो सकती है.

एल्विश की 17 मार्च को हुई थी गिरफ्तारी
पुलिस ने बीते रोज एल्विश के मामले में ही ईश्वर और विनय नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया था. जिनमें से एक एल्विश का पुराना दोस्त है और दूसरा टेंट हाउस चलाता है. बताया जा रहा है कि वो सपेरों के संपर्क में रहता था. दोनों के पकड़े जाने के बाद इस मामले में कई और लोगों के नाम उजागर होने की उम्मीद जाहिर की जा रही है. पुलिस जराए के मुताबिक, अब एक और सेलिब्रिटी पर पुलिस शिकंजा कस सकती है और जल्द ही बुलाकर तफ्तीश की जा सकती है. बता दें कि बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को सांप के जहर की तस्करी करने के मामले में नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को अरेस्ट किया था. नोएडा पुलिस ने उससे रेव पार्टियों में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के आरोप में छानबीन कर रही है. 

Trending news