भोजपुरी एक्टर पवन सिंह नहीं लडेंगे इलेक्शन; बताई ये वजह, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2138912

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह नहीं लडेंगे इलेक्शन; बताई ये वजह, जानें पूरा मामला

Pawan Singh on Lok Sabha Election: लोकसभा इलेक्शन के लिए बीजेपी ने 195 कैंडिडेट्स  के नामों का ऐलान किया था. जिसमें भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का नाम भी शामिल था. 

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह नहीं लडेंगे इलेक्शन; बताई ये वजह, जानें पूरा मामला

Pawan Singh on Lok Sabha Election: लोकसभा इलेक्शन के लिए बीजेपी ने 195 कैंडिडेट्स  के नामों का ऐलान किया था. जिसमें भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का नाम भी शामिल था. भाजपा ने पवन सिंह को वेस्ट बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट से अपना कैंडिडेट बनाया. इस बीच बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. टिकट मिलने के 24 घंटे के भीतर पवन सिंह ने आसनसोल इलेक्शन लड़ने से मना कर दिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है.

चुनाव न लड़ने का किया ऐलान

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने आज यानी 3 मार्च को सोशल मीडिया साइट पर इलेक्शन न लड़ने का ऐलान करते हुए लिखा, बीजेपी की शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का कैंडिडेट घोषित किया, लेकिन किसी वजह से आसनसोल से इलेक्शन नहीं लड़ पाऊंगा." इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में बीजेपी चीफ जेपी नड्डा का टैग किया है. 

अभिषेक बनर्जी ने कसा तंज
एक्टर पवन सिंह के आसनसोल से इलेक्शन नहीं लड़ने के ऐलान के बाद TMC नेता और सांसद अभिषेक बनर्जी ने पास्ट कर बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, “वेस्ट बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और शक्ति.” पवन के इलेक्शन लड़ने से इनकार करने के बाद देश भर में लोग आलोचना कर रहे हैं. 

वहीं, पूर्व राज्यसभा सांसद और सीनियर वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने भी कल अपने पोस्ट में कहा, “भाजपा के आसनसोल लोकसभा कैंडिडेट की तरफ से तैयार की गई और प्रचारित की गई सामग्री को देखकर मेरा सिर शर्म से झुक गया. लोकतंत्र का सर्वनाश का दिन बहुत करीब है.”

Trending news