महबूबा मुफ्ती की गाड़ी हादसे का शिकार, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर जताई खुशी!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2054828

महबूबा मुफ्ती की गाड़ी हादसे का शिकार, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर जताई खुशी!

Mehbooba Mufti Car Accident: जम्मू व कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट हो गया है. उनकी कार का अगला हिस्सा टकरा गया है. लेकिन हादसे में वह बाल-बाल बच गई हैं.

महबूबा मुफ्ती की गाड़ी हादसे का शिकार, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर जताई खुशी!

Mehbooba Mufti Car Accident: PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती की कार गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जाते वक्त हादसे का शिकार हो गई. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गए और उन्हें कोई चोट नहीं आई. हादसे के वक्त मुफ्ती और उनके सुरक्षाकर्मी कार में थे. एक पुलिस अधिकारी ने PTI समाचार एजेंसी को बताया कि कर्मियों को मामूली चोटें आईं हैं. PDP प्रमुख आग लगने की घटना के पीड़ितों से मिलने के लिए खानबल जा रही थीं. बाद में, वह अपनी निर्धारित यात्रा पर आगे बढ़ीं. 

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने महबूबा मुफ्ती की दुर्घटना की खबर पर रिएक्शन देते हुए कहा उन्हें "यह सुनकर खुशी हुई" कि वह बिना किसी चोट के बच गईं. अब्दुल्ला ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि सरकार दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच करेगी. इस हादसे में योगदान देने वाली उनकी सुरक्षा में किसी भी कमी को तुरंत नोटिस किया जाना चाहिए."

बताया जाता है कि महबूबा की गाड़ी एक दूसरी गाड़ी से टकरा गई. महबूबा मुफ्ती खानबल इलाके में लगी आग के पीड़ितों से मिलने जा रही थीं. महबूबा मुफ्ती की कार हादसे का शिकार हो गई लेकिन फिर भी वह रुकी नहीं. वह दूसरी गाड़ी से पीड़ितों से मिलने पहुंचीं. पार्टी के सूत्र के मुताबिक महबूबा सुरक्षित हैं. उन्हें कोई चोट नहीं आई है. 

आपको बता दें कि दो दिन पहले जम्मू व कश्मीर जिला अनंतनाग में मौजूद बोट कॉलोनी में भयानक आग लगी थी. इस हादसे में दर्जनों घर जल कर बर्बाद हो गए थे. इस आग के बारे में अधिकारियों ने जनकारी देते हुए बताया कि बिजली की वजह से अग लगी थी. इसके बाद यह धीरे-धीरे कई घरों तक फैल गई. इसमें 13 घरों को नुकसान पहुंचा था.

आग लगने से मकानों को बड़ा नुकसान पहुंचा था. लेकिन किसी के मारे जाने की खबर नहीं है. इलाके के लोगों की मांग है कि पाड़ितों को सरकार की तरफ से हर्जाना दिया जाना चाहिए. लोगों का कहना है कि “कड़ाके की इस ठंड में सरकार को परिवारों को मुआवजा देना चाहिए और उन्हें सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित करना चाहिए.”

Trending news