Kota News: कोटा में लापता हुआ 16 साल का छात्र, 1 हफ्ते में दूसरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2116336

Kota News: कोटा में लापता हुआ 16 साल का छात्र, 1 हफ्ते में दूसरा मामला

Kota News: कोटा में एक 16 साल का स्टूडेंट लापता हो गया है. यह एक हफ्ते में दूसरा मामला सामने आया है. पुलिस स्टूडेंट की तलाश कर रही है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Kota News: कोटा में लापता हुआ 16 साल का छात्र, 1 हफ्ते में दूसरा मामला

Kota News: कोटा कोचिंग का हब माना जाता है, यहां अकसर सुसाइड के मामले सामने आते रहते हैं. अब कोटा से एक बड़ी खबर सामने आई है. राजस्थान के कोटा में एक 18 साल का कोचिंग छात्र लापता हो गया है, ऐसा ही एक मामले कुछ दिन पहले ही पेश आया था. सीकर जिले का रहने वाला छात्र युवराज वर्तमान में एक निजी कोचिंग सेंटर में NEET मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा है.

कोटा में छात्र लापता

शनिवार को युवराज कोटा के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में स्थित हॉस्टल से सुबह करीब 7 बजे कोचिंग सेंटर जाने के लिए निकला था. उसके बाद से उसका पता नहीं चल पाया है. उल्लेखनीय रूप से, युवराज अपना मोबाइल फोन हॉस्टल में ही छोड़ गया था. एक ऐसा ही हादसा मुश्किल से एक हफ्ते पहले पेश आया था. जहां रचित नाम का एक स्टूडेंट गायब हो गया था.

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

जेईई के लिए 16 वर्षीय अभ्यर्थी सोंध्या भी अपना छात्रावास छोड़ने के बाद गायब हो गई थी. उनके आखिरी रिकॉर्ड किए गए फुटेज में उन्हें कोटा के एक जंगली इलाके में घुसते हुए देखा गया था. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, मध्य प्रदेश की रहने वाली सोंध्या नियमित परीक्षा में शामिल होने के लिए जवाहर नगर पुलिस स्टेशन स्थित अपने छात्रावास के कमरे से निकली थी. सीसीटीवी फुटेज में उसे कैब लेते हुए कैद किया गया है, और पुलिस के बयानों के अनुसार, उसे आखिरी बार गराडिया महादेव मंदिर से वन क्षेत्र में प्रवेश करते देखा गया था.

सोमवार देर शाम पुलिस को मंदिर के पास सोंध्या का बैग, मोबाइल फोन, कमरे की चाबियां और अन्य सामान मिला था. पुलिस और एसडीआरएफ टीमों के लगातार तलाश प्रयासों के बावजूद किशोरी का पता नहीं चल सका है.

Trending news