खालिस्तानी आतंकी की असम के CM बिस्वा सरमा को धमकी, "हमारी लड़ाई केंद्र से आप दूर रहें"
Advertisement

खालिस्तानी आतंकी की असम के CM बिस्वा सरमा को धमकी, "हमारी लड़ाई केंद्र से आप दूर रहें"

Assam CM Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को खालिस्तानी नेता की तरफ से धमकी दी गई है. सिख फॉर जस्टिस संगठन के नेता गुरपरवंत सिंह पन्नू ने कहा है कि हमारी लड़ाई केंद्र सरकार से, आप बीच में ना आएं. 

खालिस्तानी आतंकी की असम के CM बिस्वा सरमा को धमकी, "हमारी लड़ाई केंद्र से आप दूर रहें"

Khalistan: भारत में खालिस्तान का मुद्दा काफी गर्म है. अभी भी पुलिस खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक वो हाथ नहीं आया है. हालांकि इस बीच उसके कई सीसीटीवी फुटेज सामने आ रहे हैं. जिनमें वो छिपता-छिपाता फिर रहा है. इस सब के बीच एक खालिस्तानी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himant Biswa Sarma) को बड़ी धमकी देते हुए कहा है कि वो बीच में आएं, क्योंकि उनकी लड़ाई केंद्र सरकार से है.

खबरों के मुताबिक खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस (Sikh for Justice) के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurparwant Singh Pannu) ने असम के मुख्यमंत्री को लेकर कहा है कि वो बीच में ना आएं, क्योंकि उनकी लड़ाई सीधे केंद्र सरकार से हैं. बड़ी बात यह है कि गुरपरवंत सिंह पन्नू ये धमकी पत्रकारों को फोन के ज़रिए जारी की है. कहा जा रहा है कि धमकी में कहा गया है कि हम पुर अम्न तरीके से पंजाब को आज़ाद कराना चाहते हैं. ऐसे में असम सरकार उसके राज्य की जेलों में बंद 6 कैदियों को प्रताड़ित ना करे. अगर वो ऐसा करना जारी रखती है तो फिर इसके लिए हिमंत सरकार जिम्मेदार होगी. 

इस देश में बच्चों को रोमांस करने के लिए स्कूलों ने दी 7 दिन की छुट्टी, जानिए कारण

दरअसल असम के जेल में 6 खालिस्तानी समर्थक और अमृतपाल सिंह के साथी कैद हैं. इन सभी को लेकर खालिस्तानी समर्थकों की तरफ से कहा जा रहा है कि उनको जेल में प्रताड़ित किया जा रहा है. ऐसे में खालिस्तानी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurparwant Singh Pannu) की तरफ से कहा गया है कि राज्य सरकार इसपर रोक नहीं लगाती तो उनकी प्रताड़ने के लिए खुद जिम्मेदार होगी. 

बता दें कि खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह 18 मार्च से फरार चल रहा है. पुलिस उसकी जगह-जगह तलाश कर रही है लेकिन अभी तक वो गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. हाल ही में खबर आई थी कि वो पंजाब के नवांशहर के आसपास छिपा हुआ है. इस इलाके में लगे सीसीटी फुटेज में भी अमृतपाल सिंह को देखा गया है. इसके अलावा दिल्ली और नेपाल जैसी जगहों पर भी उसके होने की खदशा जाहिर किया जा रहा है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news