Kanwar Yatra की वजह से दिल्ली नोएडा में जाम! ट्रैफिक पुलिस ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2358328

Kanwar Yatra की वजह से दिल्ली नोएडा में जाम! ट्रैफिक पुलिस ने कही ये बात

कालिंदी कुंज कैरिजवे और सरिता विहार फ्लाईओवर सहित दिल्ली से नोएडा तक की कई सड़कों पर सोमवार को ट्रैफिक जाम रहा, क्योंकि कांवड़ियों के आवागमन के कारण कई सड़कें बंद थीं. सोशल मीडिया पर आ रहे लोगों के रिएक्शन जाम की तस्वीरें लोग सोशल मीडिया पर पोस

File Photo

Kanwar Yatra  Traffic Jam in Delhi an Noida: कालिंदी कुंज कैरिजवे और सरिता विहार फ्लाईओवर सहित दिल्ली से नोएडा तक की कई सड़कों पर सोमवार को ट्रैफिक जाम रहा, क्योंकि कांवड़ियों के आवागमन के कारण कई सड़कें बंद थीं.

सोशल मीडिया पर आ रहे लोगों के रिएक्शन

जाम की तस्वीरें लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. यात्रियों ने भारी जाम में फंसने की शिकायत की है. एक व्यक्ति ने एक्स पर पोस्ट किया कि उसे एक किलोमीटर की दूरी तय करने में दो घंटे लग गए. वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा कि एक ही जगह पर करीब आधे घंटे तक फंसा रहा.

दिल्ली पुलिस ने क्या कहा

दिल्ली यातायात पुलिस ने बताया कि यमुना पुल पर एक बस के खराब हो जाने की वजह से कालिंदी कुंज और कालिंदी कुंज से नोएडा की ओर जाने वाले मार्ग पर जाम बढ़ गया है. यातायात पुलिस ने बताया कि इसी तरह, आश्रम से बदरपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर मथुरा रोड पर एक बस के खराब हो जाने के कारण यातायात जाम बढ़ गया है.

बता दें, दिल्ली और नोएडा में कांवड़ियों की मूवमेंट की वजह से कई रोड्स को बंद किया हुआ है. यातायात पुलिस ने 27 जुलाई को जारी एक एडवाइजरी में कहा था, "कांवड़ यात्रा के मद्देनजर कालिंदी कुंज से नोएडा की ओर जाने वाले मार्ग पर उत्तर प्रदेश पुलिस के जरिए यातायात की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाए जाने के कारण कालिंदी कुंज रेड लाइट और रोड नंबर 13-ए, जसोला विहार पर हेवी ट्रैफिक रहेगा."

एडवाइजरी में कहा गया है, "कालिंदी कुंज यातायात सिग्नल से नोएडा की ओर जाने वाले रास्ते का आधा हिस्सा कांवड़ियों की आवाजाही के लिए तय कर दिया गया है. यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना इसी के अनुसार बनाएं."

Trending news