लड़की से मिलने गए शख्स की पेड़ से बांधकर पिटाई; मुंह में किया पेशाब!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1561845

लड़की से मिलने गए शख्स की पेड़ से बांधकर पिटाई; मुंह में किया पेशाब!

यह घटना राजस्थान के जालोर जिले की है, जहां इतवार को एक शख्स अपने पड़ोसी गांव की एक लड़की से मिलने उसके घर गया था. लोगों ने उसे पकड़कर न सिर्फ पिटाई की बिल्क उसके मुंह में पेशाब भी कर दिया. 

अलामती तस्वीर

जोधपुरः राजस्थान के जालोर जिले में कुछ ग्रामीणो ने लड़की से मिलने आए एक शख्स को की पकड़कर उसकी पिटाई की. बताया जा रहा है कि पकड़ने के बाद उसे एक पेड़ से बांधकर न सिर्फ उसकी पिटाई की गई बल्कि उसके मुंह पर पेशाब भी किया गया. पुलिस ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी है.
सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को हिरासत में भी लिया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने पीड़ित शख्स के खिलाफ ही यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण कानून के तहत मामला भी दर्ज किया है. 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित शख्स इतवार की रात को मुबैयना तौर पर पास के एक गांव की एक लड़की से मिलने गया था, तभी गांव वालों और बच्ची के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर बेरहमी से उसकी पिटाई की दी. बताया जा रहा है कि युवक के पकड़े जाने और पीटे जाने की सूचना मिलने पर उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने भीड़ से उसे छोड़ देने की गुहार लगाई, लेकिन ग्रामीणों ने उसे चेतावनी देकर जाने से पहले उसके मुंह में पेशाब कर दिया. 

इस मामले में एसपी (जालोर) हर्षवर्धन अग्रवाल ने कहा, "घटना का एक वीडियो सोमवार को वायरल हुआ था. हालांकि कोई भी इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आगे नहीं आया है. हमने पीड़ित शख्स की पहचान की है और उससे संपर्क किया है और शिकायत दर्ज करवाई है." उन्होंने कहा कि घटना के सिलसिले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. वह जिस लड़की से मिलने गया था, उसने भी उसके खिलाफ पॉक्सो कानून के तहत शिकायत दर्ज कराई है. उसका बयान दर्ज होने के बाद आगे की जांच शुरू की जाएगी.
 

Zee Salaam

Trending news