Jhajra Gas leak: देहरादून में गैस लीक से मची अफरा-तफरी, मौके पर NDRF मौजूद
Advertisement

Jhajra Gas leak: देहरादून में गैस लीक से मची अफरा-तफरी, मौके पर NDRF मौजूद

Jhajra Gas leak: देहरादून के झाझरा इलाके में गैस लीक का मामला सामने आया है. यह इलाका प्रेमनगर थाने के अंतरगत आता है. लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी....जानें क्या है पूरा मामला

Jhajra Gas leak: देहरादून में गैस लीक से मची अफरा-तफरी, मौके पर NDRF मौजूद

Jhajra Gas leak: देहरादून से एक बड़ा मामाला सामने आया है. राजधानी के झाझरा इलाके में क्लोरिन गैस लीक हो गई है. ये हादसा सोमवार सुबह पेश आया है. अधिकारियों ने इलाके को खाली कराया. बताया जा रहा है कि लोगों को सांस लेने में दिक्कत पेश आने लगी थी. पुलिस और एनडीआरएफ की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची और गैस को रोकने की कोशिश की. इलाके के लोगों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है.

पुलिस ने कही ये बात

स्थानीय एसएसपी अजय सिंह, दमकलकर्मी और एनडीआरएफ अधिकारी अब उन सिलेंडरों को दफनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिनसे क्लोरीन गैस का रिसाव हुआ था. आसपास के घरों को खाली करा लिया गया है और प्रभावित लोगों को मेडिकल हेल्प दी जा रही है. अभी तक किसी भी तरह की दुर्घटना की कोई रिपोर्ट नहीं आई है.

कैसे हुई गैस लीक

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि क्लोरिन गैस लीक कमर्शियल सिलेंडर से हुई है, जो एक खाली प्लोट में पड़ा था. लोगों को सांस में दिक्कत हुई तो पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके को खाली कराया गया और पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया गया. गैस की वजह से किसी की भी हालक गंभीर नहीं बताई जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस सूत्रों ने बताया," देहरादून के प्रेम नगर थाना इलाके के झांझरा में खाली प्लॉट में रखे क्लोरीन सिलेंडर में लीकेज की वजह से लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने की सूचना मिलने पर पुलिस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और फायर टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई कर रही है. सुरक्षित निपटान के लिए.

Trending news