IPL 2023: विराट कोहली के फैंस को चुभ जाएगा नवीन का ये पोस्ट, गौतम ने किया रिप्लाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1684324

IPL 2023: विराट कोहली के फैंस को चुभ जाएगा नवीन का ये पोस्ट, गौतम ने किया रिप्लाई

IPL 2023: नवीन उल हक ने एक फोटो शेयर करते हुए इंडायरेक्ट तरीके से विराट और फैंस पर निशाना साधा है. बता दें इससे पहले दोनों के बीच काफी बहसबाज़ी हुई थी.

IPL 2023: विराट कोहली के फैंस को चुभ जाएगा नवीन का ये पोस्ट, गौतम ने किया रिप्लाई

IPL 2023: कुछ दिन पहले ही विराट कोहली, गौतम गंभीर और नवीन उल हक के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद अब नवीन ने एक फोटो शेयर करते हुए ऐसी बात कही है जो शायद विराट कोहली और उनके फैंस को बुरी लगे. ऐसा मान जा रहा है कि नवीन ने अप्रत्यक्ष तरीके से विराट कोहली पर हमला बोला है. इस पोस्ट पर गौतम गंभीर ने रिएक्ट भी किया है. जिससे ये मामला और संजीदा हो जाता है.

नवीन उल हक ने शेयर किया फोटो

दरअसल नवीन उल हक ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह वह गौतम गंभीर के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. जिसपर उन्होंने कैप्शन दिया है- "लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें, जैसा आप चाहते हैं. लोगों से वैसे ही बात करें, जैसे आप चाहते हैं कि आपसे बात की जाए". पोस्ट ने नीचे नवीन उल हक ने गौतम गंभीर को GOAT (Greatest of All Time) भी बताया है. 

गौतम गंभीर ने किया रिएक्ट

इस फोटो पर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेनटर गौतम गंभीर ने रिक्ट भी किया है. गौतम गंभीर लिखते हैं- ‘जैसे हो, वैसे रहो, कभी मत बदलो.’ सोशल मीडिया पर दोनों की ये बातचीत खबरों का हिस्सा बनी हुई है. ऐसा माना जा रहा है कि गौतम गंभीर ने उन लोगों पर निशाना साधने की कोशिश की है जो नवीन को गलत ठहरा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naveen ul haq Murid (@naveen_ul_haq)

क्या है पूरा मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी का हाल ही में मैच था. इस मैच में बेंगलोर ने 18 रनों से जीत हासिल की. जिसके बाद नवीन और विराट के बीच थोड़ी बहस हुई और बीच में गौतम गंभीर भी आ गए. रिपोर्ट्स के अनुसार विराट ने गौतम से कहा कि आप बीच में क्यों आ रहे हैं. जिसपर गौतम ने कहा तूने मेरे परिवार को बोला है. इस दौरान नवीन और विराट के बीच काफी गहमा गहम देखनो को मिली.

जिसके बाद नवीन उल हक ने एक पोस्ट लिखा और विराट कोहली पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा- आपको वही  मिलता है जिसके आप हकदार हैं. ऐसा ही होना चाहिए और ऐसा ही होता है

Trending news