West Bengal News: कक्षा 4 की लड़की का किडनैप के बाद कत्ल; भाजपा ने लगाया रेप का इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2460171

West Bengal News: कक्षा 4 की लड़की का किडनैप के बाद कत्ल; भाजपा ने लगाया रेप का इल्जाम

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के 24 परगना में एक और रेप का मामला सामने आया है. यहां कक्षा 4 में पढ़ने वाली लड़की को पहले किडनैप किया गया फिर उसका कत्ल कर दिया गया. भाजपा का इल्जाम है कि उसके साथ रेप किया गया है.

West Bengal News: कक्षा 4 की लड़की का किडनैप के बाद कत्ल; भाजपा ने लगाया रेप का इल्जाम

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के कुलतली थाना अंतर्गत कृपाखाली इलाके में नाबालिग लड़की कत्ल कर दिया गया है. इस मामले में ग्रामीणों ने पुलिस पर शिकायत नहीं दर्ज करने का आरोप लगाते हुए थाने में तोड़फोड़ और आगजनी की है. भाजपा का इल्जाम है कि लड़की के साथ रेप किया गया है.

थाने में आगजनी
जानकारी के मुताबिक, चौथी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को ट्यूशन से लौटते वक्त अगवा कर सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. बाद में ग्रामीणों ने नदी किनारे से छात्रा का शव बरामद किया. कुलतली थाना पुलिस की तरफ से शिकायत नहीं दर्ज किए जाने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और थाने में तोड़फोड़ कर आग लगा दी.

जांच के बाद रिपोर्ट
भाजपा नेता डॉ. सुकांत मजूमदार ने कहा कि मासूम के साथ हुई भयानक घटना यह दर्शाती है कि ममता बनर्जी का प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं है. प्रशासन पूरी तरह से राजनीतिक हो चुका है. ममता बनर्जी ने कहा था कि FIR मत करिए, पहले छानबीन कीजिए और फिर रिपोर्ट दर्ज कीजिए. यह इसलिए कहा गया क्योंकि बंगाल में बलात्कार और हत्या की घटनाएं बढ़ रही हैं.

यह भी पढ़ें: बंगाल में रेप के खिलाफ ममता सख्त; दोषियों को मौत की सजा वाला विधेयक पेश करेगी सरकार

अमित मालवीय का इल्जाम
भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "पश्चिम बंगाल में एक और चौंकाने वाली घटना में कुलतली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत कृपाखली इलाके में ट्यूशन से लौट रही 11 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ क्रूरतापूर्वक बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. ग्रामीणों को नदी के किनारे से उसका शव मिला. गुस्साए ग्रामीणों ने कुलतली पुलिस स्टेशन पर हमला किया, क्योंकि उन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया. क्योंकि उन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया क्योंकि बलात्कारी जाहिर तौर पर मुस्लिम है और पश्चिम बंगाल पुलिस कार्रवाई करने में अनिच्छुक है, क्योंकि इससे ममता बनर्जी नाराज हो सकती हैं."

Trending news