पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में BJP महिला कार्यकर्ता की हत्या, इलाके में फैला भारी तनाव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2260370

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में BJP महिला कार्यकर्ता की हत्या, इलाके में फैला भारी तनाव

Nandigram News: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी की एक महिला वर्कर्स की हत्या हुई है. जिसके बाद इलाके भारी तनाव फैल गया है. बीजेपी ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला है. 

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में BJP महिला कार्यकर्ता की हत्या, इलाके में फैला भारी तनाव

Nandigram News: पश्चिम बंगाल के तमलुक जिले के नंदीग्राम में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता की हत्या हुई  है. बीजेपी का इल्जाम है कि ये कत्ल ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने की है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव भरा माहौल है. इस घटना की खबर फैलते ही भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राज्य में जगह-जगह टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया है और भारी बवाल काटा है. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने कई दुकानों में आगजनी की है. 

भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने किया हलका बल प्रयोग
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और केंद्रीय बल के जवान पहुंचे, जहां उन्होंने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हलका बल का प्रयोग किया, जिसके बाद भीड़ पर काबू पाया गया, लेकिन नंदीग्राम में अभी भी ज्यादा तनाव है. पुलिस के सीनियर अधिकारी ने यह जानकारी दी है. तमलुक लोकसभा सीट पर 25 मई को वोटिंग होनी है. 

पुलिस ने क्या कहा?
इस बीच पुलिस ने कहा, "इलाके के सोनाचूड़ा में बीती रात मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने धारदार हथियारों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. इसमें एक औरत की मौत हो गई और कई दूसरे जख्मी हो गए. घायलों में एक की हालत गंभीर होने की वजह से उसे इलाज के लिए कोलकाता भेजा गया है."

अभी तक इस मामले में नहीं हुई गिरफ्तारी
बीजेपी ने इस हत्या के लिए ममता बनर्जी की पार्टी TMC को जिम्मेदार ठहराया है, लेकिन TMC ने बीजेपी के इस इल्जाम को निराधार बताया है. पार्टी का कहना है कि यह भाजपा की अंदरूनी कलह का नतीजा है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं, मकामी लोगों ने बताया कि जिस औरत की मौत हुई है. उसका नाम रथीबाला आड़ी है.

Trending news