लोकसभा चुनाव में 400 से भी अधिक सीटें जीतेगी बीजेपी: कैलाश विजयवर्गीय
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1992457

लोकसभा चुनाव में 400 से भी अधिक सीटें जीतेगी बीजेपी: कैलाश विजयवर्गीय

तीन राज्यों में अपनी जीत के बाद बीजेपी फिर आगामी लोकसभा इलेक्शन को लेकर कॉन्फिडेंट होती दिख रही है.   बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तीन राज्यों में बीजेपी की जीत को देखते हुए दावा किया है कि अगले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी 400 से भी अधिक सीटें जीतेगी.

 लोकसभा चुनाव में 400 से भी अधिक सीटें जीतेगी बीजेपी: कैलाश विजयवर्गीय

लोकतंत्र का सबसे अहम दिन वो दिन माना जाता है जिस दिन वोटों की गिनती होती है. पांच साल की मेहनत का परिणाम आना होता है, आगामी रूपरेखा बनानी होती है. मध्य्प्रदेश, छत्तीसगढ़,राजस्थान और तेलांगना के लिए आज का दिन वही खास दिन है. चारों राज्यों से तस्वीरें साफ हो चुकी है और तीन राज्यों में बीजेपी सरकार बनाती दिख रही है.
तीन राज्यों में अपनी जीत को देखते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह के साथ साथ आगामी लोकसभा को लेकर आत्मविश्वास भी बढ़ गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान से ये आत्मविश्वास साफ झलकता है. 

कैलाश विजयवर्गीय का 'जोश हाई' है
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की उन्होंने पहले ही कह दिया था कि मध्यप्रदेश में बीजेपी 160 से अधिक सीटों से जीतेगी उन्होंने अपने पुराने बयान का हवाला देते हुए कहा कि मैंने जो भी बोला है वो ऑन रिकॉर्ड है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहक है. आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने पुराने बयान में क्या कहा था. 
"मध्यप्रदेश में बीजेपी 160 से अधिक सीटों से जीतेगी, इंदौर की सभी 9 सीटों पर हम जीतेंगे और  मालवा में सबसे अधिक सीटें जीतेंगे."

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मालवा में बीजेपी ने रिकॉर्ड तोड़ा है. छत्तीसगढ़ की जीत को ग्रेट विक्ट्री बताते हुए कैलाश ने कहा कि ऐसी जीत की उन्हें कल्पना भी नहीं थी. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का कहना है किये फैसला हाई कमान का है. बीजेपी का वो कार्यकर्ता जो राज्य को विकास की दिशा में ले जाएगा, वही मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेगा.

लोकसभा चुनाव पर कैलाश विजयवर्गीय 

लोकसभा चुनाव की बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय  ने कहा कि तीन राज्यों की जीत ने एक बात क्लियर कर दी है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ही सरकार बनाएगी और 400 सीटों से ज़्यादा सीट जीतेगी.

Trending news