Ambedkarnagar News: यूपी पुलिस ने लड़की को छेड़ने वाले मनचलों को मारी गोली; Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1875607

Ambedkarnagar News: यूपी पुलिस ने लड़की को छेड़ने वाले मनचलों को मारी गोली; Video

Ambedkarnagar News: पुलिस ने अंबेडकर नगर में मनचलों के पैरों में गोली मारी है. शुक्रवार को उन्होंने राह चलती लड़की के साथ छेड़-छाड़ की थी. जानें क्या है पूरा मामला

Ambedkarnagar News: यूपी पुलिस ने लड़की को छेड़ने वाले मनचलों को मारी गोली; Video

Ambedkarnagar News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में पुलिस ने मनचलों के पैर में गोली मार दी है. वह पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश कर रहे थे. दरअसल बाइक सवार मनचलों ने साइकल पर जा रही छात्रा का दुपट्टा खीचा, जिसकी वजह से वह गिर गई और उसकी वहीं मौत हो गई. आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

पुलिस की गन छीनने की कोशिश

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा तो उन्होंने बंदूक छीनकर भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उनके पैर में गोली मार दी. वहीं तीसरा आरोपी अरबाज का भागते वक्त गिरने से पैर टूट गया. पुलिस आरोपियों का मेडिकल कराने के लिए पहुंची है.

ये मामला शुक्रवार का है, छात्रा स्कूल से लौट रही थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़खानी की और दुपट्टा खीचा. इसके बाद वह साइकिल से गिर गई और पीछे से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई. जिसकी वजह से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई.

मरने वाली लड़की के पिता का कहना है कि वह एक होनहार छात्रा थी. उसने बायोलॉजी ली थी और वह डॉक्टर बनना चाहती थी. मृतक के पिता बताते हैं कि उन्होंने इन मनचलों की पुलिस से एक हफ्ते पहले शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अगर पुलिस एक्शन लेती तो आज मेरी बेटी जिंदा होती. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की के साथ इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ साइकिल पर आती दिख रही है. तीनों आरोपी बाइक पर पीछे से आते हैं और उसका दुपट्टा खीचते हैं. वह साइकिल से गिर जाती है और पीछे से आ रही बाइक उस पर चढ़ जाती है.

Trending news