कलकत्ता के फ्लैट में मृत पाए गए बांग्लादेशी सांसद, इलाज कराने आए थे भारत, जानें पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2258808

कलकत्ता के फ्लैट में मृत पाए गए बांग्लादेशी सांसद, इलाज कराने आए थे भारत, जानें पूरी कहानी

Bangladeshi MP News: बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज़मन खान ने बताया है कि कलकत्ता पुलिस ने सांसद अनवारूल की मौत की तस्दीक की है. पुलिस जराए के मुताबिक, उनकी शव कलकत्ता के एक फ्लैट में पाया गया है. 

कलकत्ता के फ्लैट में मृत पाए गए बांग्लादेशी सांसद, इलाज कराने आए थे भारत, जानें पूरी कहानी

Bangladeshi MP News: बांग्लादेश की पीएम सेख हसीना की पार्टी बांग्लादेश अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम अनार की मौत हो गई है. इस खबर को बांग्लादेश के गृहमंत्री ने उनकी मौत की तस्दीक की है. सांसद अपना इलाज कराने भारत आए थे और बीते कुछ दिनों से लापता थे. अनवारूल अजीम अनार की तलाशी के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था. 

बांग्लादेशी गृहमंत्री ने क्या कहा?
बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज़मन खान ने बताया है कि कलकत्ता पुलिस ने सांसद अनवारूल की मौत की तस्दीक की है. पुलिस जराए के मुताबिक, उनकी शव कलकत्ता के एक फ्लैट में पाया गया है. जहां, वह किसी से मिलने गए थे. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह 12 मई को कलकत्ता पहुंचे  थे, तभी उनके परिवार ने उनसे संपर्क किया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पया. इसके बाद से ही उनका मोबाइस ऑफ आ रहा था. 

18 मई को पुलिस को दी गई थी सूचना
उत्तरी कलकत्ता के बर्नागर पुलिस स्टेशन की जनरल डायरी में 18 मई को सांसद अनवारुल अजीम अनार के लापता होने की सूचना दी गई. पुलिस जारए ने के मुताबि, बांग्लादेशी सांसद अनवारुल 12 मई को करीब सात बजे अपने एक फैमिली फ्रेंड गोपाल बिस्वास से मिलने कलकत्ता में मौजूद उनके घर गए थे. अगले दिन वह डॉक्टर से मिलने की बात कहकर वहां से रवाना हो गए. रवाना होने से पहले कहा था कि वह शाम में लौटेंगे. 

क्या है लापता होने की कहानी
पुलिस जराए ने बताया कि सांसद बिधान पार्क में कलकत्ता पब्लिक स्कूल से टैक्सी ली. शाम में उन्होंने गोपाल को वॉट्सऐप मैसेज कर बताया कि वह दिल्ली जा रहे हैं. जब वह दिल्ली पहुंच जाएंगे, तो उन्हें कॉल करेंगे. इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को 14 मई को एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा कि वह दिल्ली पहुंच गए हैं और वीआईपी लोगों के साथ है, इस वजह से उन्हें कोई कॉल न करें. उन्होंने सेम मैसेज अपने पीए को भी भेजा था, लेकिन 17 मई की शाम उनकी बेटी ने उनके दोस्त बिस्वा से फोन कर बताया कि वह अपने वालिद से किसी भी तरह से संपर्क नहीं कर पा रही है. 

Trending news