Ratlam News: बीवी ने शौहर के भाई को नहीं दिया 5 लाख, तो कुवैत से वॉट्सएप कॉल पर दिया तीन तलाक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2260771

Ratlam News: बीवी ने शौहर के भाई को नहीं दिया 5 लाख, तो कुवैत से वॉट्सएप कॉल पर दिया तीन तलाक

Ratlam Triple Talaq Case: रतलाम जिले में पिछले 5 दिनों में तीन तलाक के 2 मामले सामने आए हैं. जहां, एक शौहर ने कुवैत से ही वॉट्सएप कॉल पर अपनी बीवी को तीन तलाक दे दिया. दोनों की साल 2017 में शादी हुई थी.

Ratlam News: बीवी ने शौहर के भाई को नहीं दिया 5 लाख, तो कुवैत से वॉट्सएप कॉल पर दिया तीन तलाक

Ratlam Triple Talaq Case: मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं, जहां रतलाम जिले में पिछले 5 दिनों में तीन तलाक के 2 मामले सामने आए हैं. जहां, एक शौहर ने कुवैत से ही वॉट्सएप कॉल पर अपनी बीवी को तीन तलाक दे दिया. तो दूसरे ने बीवी की बिना मर्जी के अलग-अलग 3 गवाहों के हस्ताक्षर के साथ ट्रिपल तलाक का खत पोस्ट ऑफिस के जरिए भेज दिया. जिसके बाद भारी बवाल हुआ है. 

तलाक की दे रहा था धमकी
पहला मामला रतलाम जिले के माणकचौक थाना क्षेत्र से आया है जहां, रतलाम मकामी महिला उमेहरा बेलिम ने अपने शौहर यासिर बेलिम के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और शिकायत में बताया कि उसका निकाह रतलाम के ही कुंजड़ों का वास मकामी यासिर से 2017 में हुआ था , बाद में शौहर और बीवी में अनबन शुरू हो गयी, उसके बाद से शौहर बार बार तलाक की धमकी भी दे रहा था, हालांकि वह कुवैल चला गया. 

फोन पर दिया तीन तलाक
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता का इल्जाम है कि शौहर कुवैत जाने के बाद वॉट्सएप पर कॉल किया और अपने भाई को पांच लाख रुपये देने को कहा, वहीं, पीड़िता ने भाई को पैसा देने के लिए राजी हो गई, लेकिन एक शर्त पर, शर्त था कि पैसे देने से पहले वह एक एग्रीमेंट बनाए. एग्रीमेंट के बात पर शौहर यासिर गुस्सा हो गया और दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद में शौहर ने अपनी बीवी को तीन तलाक दे दिया और फोन कट कर दिया. इसके बाद महिला ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई है. 

इन धाराओं में दर्ज है मुकदमा
महिला की शिकायत पर माणक चौक थाना पुलिस ने मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम का संरक्षण 2019 और 498 ए भारतीय दंड विधान की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया. वह इस मामले की जांच कर रही है. बताया जाता है कि इस घटना के बाद से महिला अपने घर पर ताला लगाकर रतलाम से बाहर है.

Trending news