'Salaar' box office Day 3: प्रभास की फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2027631

'Salaar' box office Day 3: प्रभास की फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की 'सलार' ने वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. प्रशांत नील निर्देशित की यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है.

 

'Salaar' box office Day 3: प्रभास की फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सलार' सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. एक्शन ड्रामा अब दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रहा है. 'सलार' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की और इस फिल्म को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली है.

'सालार' वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये के पार

'सलार' 22 दिसंबर को पांच भाषाओं - तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. पिछले हफ्ते जब से 'सलार' सिनेमाघरों में आई है, तब से यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार आंकड़े पेश कर रही है. केवल तीन दिनों में, इसने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और अभी भी मजबूत बनी हुई है. कॉमस्कोर के अनुमान के मुताबिक, 'सालार' ने करीब 325 करोड़ रुपये की कमाई की है. 25 दिसंबर को क्रिसमस के कारण सार्वजनिक अवकाश होने के कारण, चौथे दिन के कलेक्शन में भी बढ़ोतरी होने की संभावना है. शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि रविवार, 24 दिसंबर को 'सालार' ने भारत में 61 करोड़ रुपये की कमाई की. इससे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन का कुल कलेक्शन 208.05 करोड़ रुपये हो गया है. रविवार को फिल्म को भारत में 73.64 फीसदी की ऑक्यूपेंसी मिली.

'सालार' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में अधिक जानकारी

होम्बले फिल्म्स के अनुसार, एपिक एक्शन फिल्म ने 2023 में किसी भी भारतीय शीर्षक के लिए सर्वश्रेष्ठ शुरुआती दिन के आंकड़ों का रिकॉर्ड दर्ज करते हुए ₹178.7 करोड़ जुटाए. खानसार के काल्पनिक शहर सालार पर आधारित दो दोस्तों देवा (प्रभास) और वर्धा (पृथ्वीराज) के इर्द-गिर्द घूमता है.

फिल्म के शुरुआती दिन का आंकड़ा शाहरुख खान की 2023 की दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों -पठान और जवान से भी आगे निकल गया, जिसने अपने शुरुआती दिनों में दुनिया भर में ₹106 करोड़ और ₹129.6 करोड़ की कमाई की थी, और रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल ने भी कमाई की थी.

Trending news