शादी के 12 साल बाद रामचरण तेजा के घर गूंजी किलकारी, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म
Advertisement

शादी के 12 साल बाद रामचरण तेजा के घर गूंजी किलकारी, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

राम चरण तेजा और उनकी पत्नी उपासना ने 2012 में शादी की थी. पिछले साल दिसंबर में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी कि वह माँ बनने वाली हैं. 

राम चरण तेजा पत्नी उपासना के साथ

हैदराबाद: ' RRR' फेम साउथ के  सुपरस्टार राम चरण तेजा और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला शादी के लगभग 12 साल बाद अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं.  20 जून को राम चरण तेजा की पत्नी ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. अस्पताल के बुलेटिन के जरिए इस खबर की जानकारी दी गई, जिसमें लिखा है- मिस उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण को 20 जून 2023 को अपोलो अस्पताल जुबली हिल्स हैदराबाद में एक बेटी पैदा हुई है.  बच्चा और मां दोनों सेहतमंद हैं. 

गौरतलब है कि राम चरण और उपासना ने 2012 में शादी की थी  और पिछले साल दिसंबर में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी कि वह  माँ बनने वाली हैं. उपासना और राम चरण ने शादी के लगभग  साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है. राम चरण के पिता सुपरस्टार चिरंजीवी और उनका पूरा परिवार में अपनी पोती का स्वागत करने के लिए मंगलवार की सुबह हॉस्पिटल पहुंचा था.  उपासना ने बताया बच्चे के जन्म के बाद वह और राम चरण अपने माता-पिता, चिरंजीवी और पत्नी सुरेखा के साथ रहेंगे. 

“हम दोनों एक ऐसे माहौल में पले-बढ़े थे जहाँ हमारे दादा-दादी ने हमारी परवरिश में बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी. हम अपने बच्चे को वही खुशी देना चाहते हैं. सोमवार रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें राम अपनी पत्नी के साथ हॉस्पिटल के अंदर एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. बेटी के जन्म की खबर मिलते ही राम चरण के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें फैंस हॉस्पिटल के बाहर जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. फैंस  सोशल मीडिया पर कपल को बधाई दे रहे हैं.राम चरण एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवी आरआरआर ने नातू नातू गाने के लिए ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब जीता और उपासना समारोहों में  साथ नजर आई.

Zee Salaam

Trending news