पूजा बेदी की बेटी अलाया ने 'पहला नशा' सॉन्ग को किया रीक्रिएट; Video हुआ वायरल
Advertisement

पूजा बेदी की बेटी अलाया ने 'पहला नशा' सॉन्ग को किया रीक्रिएट; Video हुआ वायरल

Alaya F Dance Video: अलाया का अपनी मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी के साथ एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें वो सुपरहिट फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के हिट सॉन्ग "पहला नशा" पर डांस करती देखी जा रही हैं. 

पूजा बेदी की बेटी अलाया ने 'पहला नशा' सॉन्ग को किया रीक्रिएट; Video हुआ वायरल

Pooja Bedi Daughter Alaya F Dance Video: अलाया एफ, एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं, जो हिंदी सिनेमा में एक्टिव हैं. अलाया ने साल 2020 में फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में अलाया सैफ और तब्बू की बेटी के किरदार में नजर आईं थीं. अलाया फिल्म फ्रेड्डी में कार्तिक के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. वेलेंटाइन डे के सुपर स्पेशल मौके पर एक्ट्रेस अलाया एफ ने अपने चाहने वालों को सरप्राइज देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की हैं. इस वीडियो में वो रेड कलर के ड्रेस में अपनी मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की सुपरहिट फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के हिट सॉन्ग "पहला नशा" पर डांस करती देखी जा सकती हैं. 

 

 

वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनकी मां पूजा बेदी भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने गाने के ओरिजनल वीडियो में सबका दिल जीत लिया था. वीडियो की शुरुआत अलाया द्वारा 'पहला नशा' की आइकोनिक धुन पर डांस स्टेप से होती है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, इस डांस में पूजा बेदी भी शामिल हो जाती हैं, और डांस रूटीन में पुरानी यादों को जोड़ देती हैं. अलाया ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ''एक बहुत ही खास सरप्राइज के साथ इंप्रोमेप्टू वैलेंटाइन डे डांस रील. 'पहला नशा' मेरी सबसे प्यारी मां पूजा बेदी के साथ. कोरियोग्राफी डिंपल कोटेचा, वीडियो आदित्य भंसाली , स्टाइल शीफा जे गिलानी द्वारा शानदार तरीके से तैयार किया गया था''.

वीडियो में फैंस मां-बेटी की जोड़ी और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. अलाया के डांस मूव्स वीडियो को उनके फैंस के लिए एक परफेक्ट वेलेंटाइन डे गिफ्ट के तौर पर देखा जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. वाह, पूजा जी, इस तरह आपको साथ देखकर मेरा दिल पिघल रहा है. पुरानी यादें ताजा हो रही हैं. काश, यह रील लंबी होती. एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में वो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Trending news