Four More Shots Please 3 का आउट हुआ ट्रेलर, वापिस लौट रही लड़कियों की गैंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1392102

Four More Shots Please 3 का आउट हुआ ट्रेलर, वापिस लौट रही लड़कियों की गैंग

ओटीटी (OTT) प्लैटफॉर्म एमाज़ॉन प्राइम विडियो की सक्सेसफुल वेब सीरीज़ ‘Four More Shots Please’ के तीसरे सीज़न का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है. इस वेब सीरीज़ के पहले और दूसरे सीज़न को लोगों ने ख़ूब पसंद किया था.

Four More Shots Please 3 का आउट हुआ ट्रेलर, वापिस लौट रही लड़कियों की गैंग

Four More Shots 3 Trailer: ओटीटी (OTT) प्लैटफॉर्म एमाज़ॉन प्राइम विडियो की सक्सेसफुल वेब सीरीज़ ‘Four More Shots Please’ के तीसरे सीज़न का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है. इस वेब सीरीज़ के पहले और दूसरे सीज़न को लोगों ने ख़ूब पसंद किया था. इस सीरीज़ में भी कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और वीजे बानी नज़र आएंगी. जो कि आज के यूथ की पसंद हैं. इनके अलावा प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपालम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर भी अपना किरदार बाखूबी संभालेंगे. 

यह भी पढ़ें: कभी डॉ ने बिस्तर से भी उतरने को कर दिया था मना, अब जबरदस्त कोरियोग्राफर हैं शक्ति

नए चेहरे होंगे शामिल

पुराने किरदारों के साथ कुछ नए चेहरे भी आपको तीसरी सीरीज़ में देखने को मिलेंगे जिसमें जिम सर्भ, सुशांत सिंह, शिल्पा शुक्ला और रोहन मेहरा शामिल हैं.

इस दिन होगी रिलीज़

जोयिता पतपतिया (Joyeeta Patpatia) के निर्देशन में बनी ये वेब सीरीज़ 21 अक्टूबर को इंडिया के साथ साथ 240 और देशों में स्ट्रीम की जाएगी. वेब सीरीज़ का क्रेज़ आजकल के युवाओं में काफी बढ़ता जा रहा है. इसलिए वेब सीरीज़ के मेकर्स भी अपनी ऑडियंस का खास ख्याल रखते हैं.

Kashmiri Wazwan: कश्मीरी वाज़वान में शामिल है 36 डिश, अधूरा है इसके बिना हर फंक्शन

यहां देखें ट्रेलर

इस सीज़न मे भी भरपूर एंटरटेंमेंट है. ट्रेलर आउट होने के बाद उम्मीद है कि पहले और दूसरे सीज़न की तरह ये सीज़न भी धमाल मचाने वाला है.  ‘Four More Shots Please’ के तीसरे सीज़न के ट्रेलर को रिलीज़ होने की जानकारी प्राइम वीडियो के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से दी गई है. इसके अलावा वेब सीरीज़ का ट्रेलर यूट्यूब पर प्राइम वीडियो इंडिया के चैनल से जारी किया गया है. फैंस की बेसब्री इसी बात से ज़ाहिर होती है कि ट्रेलर को अबतक 94 हज़ार से ज़्यादा लोग देख चुके हैं. 

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

 

Trending news