एक्टर आयुश्मान खुराना ने खोले कई राज, बताया किन स्टार्स के काम से प्रेरित होकर इंडस्ट्री में आए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1994358

एक्टर आयुश्मान खुराना ने खोले कई राज, बताया किन स्टार्स के काम से प्रेरित होकर इंडस्ट्री में आए

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने कई पुराने हीरो को अपना आदर्शन माना है. उन्होंने अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना और शाहरुख खान जैसे कलाकारों को अपना आदर्श माना है.

एक्टर आयुश्मान खुराना ने खोले कई राज, बताया किन स्टार्स के काम से प्रेरित होकर इंडस्ट्री में आए

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने बताया कि कैसे बड़े होने के दौरान सिनेमा उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा था और कहा कि वह अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान, अनिल कपूर, सलमान खान और आमिर खान जैसे दिग्गज हीरों के काम से आकर्षित होकर बड़े हुए. आयुष्मान ने कहा कि वह बड़े पर्दे पर हीरो बनने के अपने बचपन के सपने को जी रहे हैं.

सिनेमा दैनिक जीवन का हिस्सा
'विक्की डोनर' फेम अभिनेता ने कहा, "मुझे याद है कि मैं हर बार सिनेमाघरों में जाने को लेकर बेहद उत्साहित रहता था. मुझे वह दुनिया बहुत पसंद आई जिसमें फिल्में मुझे ले गईं. मैंने हीरो को आदर्श माना. हम हमेशा टीवी पर फिल्में भी देखते थे. सिनेमा हमेशा से हमारे दैनिक जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है."

पुराने हीरो को माना आदर्श
उन्होंने आगे कहा, "मैं अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान, अनिल कपूर, सलमान खान, आमिर खान जैसे कुछ महान हीरों के काम से आकर्षित होकर बड़ा हुआ हूं! मैं भी बड़े पर्दे का हीरो बनना चाहता था. इसलिए मैं अब अपना सपना जी रहा हूं और मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानता हूं कि मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है." उन्होंने कहा, "इंडस्ट्री ने मेरा शानदार स्वागत किया है और दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया है. मैं तहे दिल से इसका सम्मान करता हूं."

प्यार के बिना नहीं टिक पाता
एक्टर आभारी हैं कि उनके माता-पिता ने उन्हें हिंदी फिल्म के हीरो बनने के सपने को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा, "फिल्मों के प्रति प्यार ने ही मुझे कॉलेज में थिएटर करने के लिए प्रेरित किया. इसने मुझे मुंबई खींच लिया, जहां मैंने नाम कमाने की कोशिश की, सालों तक संघर्ष किया, जब मेरी फिल्में चलीं तो खुशी से रोया. मेरे दिल-दिमाग में फिल्मों के प्रति प्यार पर्याप्त नहीं होता तो मैं शहर या इंडस्ट्री में टिक नहीं पाता."

इस फिल्म में आएंगे नजर
आयुष्मान ने आगे कहा, "जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मैं खुद को आभारी महसूस करता हूं कि मैं सिनेमा में बड़ा हुआ हूं और कैसे मेरे माता-पिता ने मुझे अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया." वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार 'एन एक्शन हीरो' में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म 'लवबर्ड्स' पाइपलाइन में है.

Trending news