जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद धूम मचाने के लिए तैयार हैं रणबीर, फिल्म में दिखेगा एनिमल का असली रूप!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2450862

जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद धूम मचाने के लिए तैयार हैं रणबीर, फिल्म में दिखेगा एनिमल का असली रूप!

Ranbir Kapoor in Dhoom 4: यश राज फिल्म की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी 'धूम' के चौथे पार्ट को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं. 'धूम 4' की कॉस्टिंग को लेकर हमेशा नए-नए चेहरे सामने आते रहते हैं. कभी शाहरुख खान, तो कभी सलमान खान का नाम सामने आता है. लेकिन इस बार फिल्मी सूत्रों के मुताबिक 'धूम 4' में एनिमल की एंट्री होने वाली है. 

जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद धूम मचाने के लिए तैयार हैं रणबीर, फिल्म में दिखेगा एनिमल का असली रूप!

Dhoom 4: आदित्य चोपड़ा अपने सबसे बेस्ट फ्रेंचाइजी 'धूम 4' को लेकर कोई कमी नहीं रखना चाहते. इसके लिए वह लगातार कॉस्टिंग पर जोर दे रहे हैं. इस फ्रेंचाइजी में विलेन ही मेन रोल प्ले करता है. इसलिए विलेन को लेकर काफी मेहनत की जा रही है. पहले खबर आ रही थी कि धूम-4 के लिए शाहरुख और सलमान से बात चल रही है, लेकिन उसमें किसी तरह की सच्चाई सामने नहीं आई, इसके बाद अब रणबीर कपूर को लेकर माहौल बनाया जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर की एंट्री हो सकती है. 

रणबीर कूपर इससे पहले एनिमल में नजर आए थे, जो इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके अलावा रणबीर कूपर ने 'रॉकस्टार' और 'बर्फी' में भी काफी बेहतरीन एक्टिंग की थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. 

आदित्य चोपड़ा ने साल 2004 में 'धूम' फ्रेंचाइजी की शुरुआत की थी. जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा को कॉस्ट किया था. उस फिल्म को संजय गाधवी ने डायरेक्ट किया जो काफी सुपरहिट साबित हुई थी. धूम के हिट होने के बाद साल 2006 में धूम-2 रिलीज हुई और फिर 7 सालों के बाद 2013 में धूम-3 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया. इस फिल्म में आमिर खान की एक्टिंग ने सभी को हैरान कर दिया था. 
धूम-3 के 11 साल के लंबे इंतेजार के बाद लोगों को फिर से सिनेमाघरों में बाइक का शोर सुनाई देगा. 

 

 

खबरों के मुताबिक फिल्म मेकर्स और रणबीर के बीच धूम 4 को लेकर लगातार बात चल रही है. और रणबीर ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी भी भर दी है. इस फिल्म में रणबीर विलेन के रूप में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में कोई भी पुराना एक्टर नजर नहीं आएगा. इस बार इस फिल्म में सब कुछ नया देखने को मिलेगा. इस फिल्म के हीरे भी अभिषेक बच्चन नहीं होंगे, जो पिछले तीने सीरीज में पुलिस की भूमिका में नजर आए थे. 

 

Trending news