'इमरजेंसी' के लिए कंगना को गिरवी रखनी पड़ी अपनी संपत्ति; दुश्मनों को दिया ये सन्देश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1538028

'इमरजेंसी' के लिए कंगना को गिरवी रखनी पड़ी अपनी संपत्ति; दुश्मनों को दिया ये सन्देश

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी कर ली है, इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म निर्माण से जुड़ी परेशानियों का जिक्र किया है. कंगना ने कहा है कि उन्हें इस फिल्म के लिए अपनी संपत्ति तक गिरवी रखनी पड़ी है. 

'इमरजेंसी' के लिए कंगना को गिरवी रखनी पड़ी अपनी संपत्ति; दुश्मनों को दिया ये सन्देश

मुंबईः बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी’ के लिए शूटिंग शेड्यूल पूरी कर ली है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में, उन्होंने उन दुश्मनों का जिक्र किया है, जिन्होंने उन्हें इस फिल्म को बनाने से रोकने के लिए काम किया. इसके साथ ही कंगना ने इस फिल्म को बनाते वक्त अपनी संपत्तियों को गिरवी रखने की बात कही है. 
कंगना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से बीटीएस की कई तस्वीरें साझा कीं और 'इमरजेंसी’ में काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक लंबा नोट शेयर किया है.
 

 

शूटिंग से पहले कंगना को हुआ था डेंगू 
कंगना ने लिखा है, “आज जब मैं एक अदाकार के तौर पर इमरजेंसी की शूटिंग खत्म कर रही हूं, तो मेरी जिंदगी का एक बेहद शानदार लम्हा अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है. ऐसा लग रहा है कि मैंने इसे आराम से पार कर लिया है, लेकिन सच्चाई इससे कोसों दूर है.“ कंगना ने कहा, "इस फिल्म के निर्माण के लिए मुझे अपनी सभी संपत्तियों को गिरवी रखना पड़ा. पहले शेड्यूल के दौरान मुझे डेंगू हुआ और मेरा प्लेटलेट्स गिरकर खतरनाक स्तर पर पहुंच गया था. इसके बावजूद मैंने इस फिल्म को पूरा किया.’’ 

मुश्किल वक्त आपको खुद को गढ़ने का मौका देता है 
कंगना ने आगे लिखा है, “मैं सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में बहुत खुली हुई हूं, लेकिन मैंने ईमानदारी से यह सब साझा नहीं किया है, क्योंकि मैं नहीं चाहती हूं कि लोग अनावश्यक रूप से मेरी चिंता करें और जो मुझे गिरते और हारते हुए देखना चाहते हैं और मुझे झुकाने के लिए दिन रात लगा रहते हैं, मैं उनके सामने अपना दर्द साझा कर उन्हें सुख नहीं देना चाहती हूं.’’ कंगना ने आगे लिखा, "मैं आप सभी के साथ यह साझा करना चाहती हूं कि अगर आपको लगता है कि अपने सपनों या जो आप चाहते हैं, उसे पाना है, तो उसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.’’ उन्होंने कहा खराब वक्त में आपको खुद को संभाल कर रखाना होता है. अपने आप को तब तक थामे रहिये जब तक आप अपनी मंजिल को नहीं पा लेते हैं. आप भाग्यशाली हैं अगर जिंदगी आपको नवाजता है, लेकिन आप तब भी लकी है, अगर आपके पास कुछ नहीं है. आप टूटकर टुकड़ों में बिखर जाते हैं, तो भी इस बात का जश्न मनाएं, क्योंकि यह आपके लिए पुनर्जन्म लेने का वक्त होता है. नेचर आपको फिर से खड़े होने और अपने आप को नए सिरे से गढ़ने का मौका देता है.

फिल्म में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं कंगना 
हालांकि, इसके आगे कंगना ने कहा, "जो लोग मेरी चिंता करते हैं, उन्हें मैं बता दूं कि अब मैं एक सुरक्षित अवस्था में हूं ... अगर मैं नहीं होती तो मैं यह सब साझा नहीं करती ... कृपया चिंता न करें, मुझे सिर्फ आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है. “कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. कंगना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशक नायर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसके अलावा कंगना सर्वेश मेवाड़ा की ’तेजस’ फिल्म में भी काम कर रही हैं, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. कंगना की फिल्म 'द अवतारः सीता’ भी आने वाली है. 

Zee Salaam

Trending news