Aamir Khan- Kiran Rao Video: बेटी आइरा की शादी में आमिर खान ने किया ये काम, हैरान रह गए लोग
Advertisement

Aamir Khan- Kiran Rao Video: बेटी आइरा की शादी में आमिर खान ने किया ये काम, हैरान रह गए लोग

Ira Khan Wedding: आइरा खान और नूपुर शिखरे हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. आइरा की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच आमिर खान का एक ऐसा वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

 

Aamir Khan- Kiran Rao Video: बेटी आइरा की शादी में आमिर खान ने किया ये काम, हैरान रह गए लोग

Aamir Khan Kiran Rao Video: बॉलीवुड के हर दिल अजीज एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 3 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी कर ली है. शादी के फंक्शन के दौरान आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव को किस किया. इस दौैरान वहां मौजूद सभी लोग हैरान होकर उन्हें देखने लगे. वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो हाल ही में सामने आया, जिसमें में अपनी बेटी, दामाद और परिवार के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए पोज दे रहे थे. इस मौके पर नुपुर शिखरे की मां, आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव, जुनैद खान और आजाद को भी आइरा और नुपुर के साथ पोज देते देखा गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार पहले अपनी एक्स वाइफ किरण से कुछ कहते हैं और फिर उनके गाल पर किस करते हैं. आइरा और नुपुर ने बुधवार को दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की.जहां आइरा अपने खास दिन पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं नुपुर की कॉस्ट्यूम ने लोगों के लिए चौंका दिया. नूपुर, एक फिटनेस ट्रेनर हैं. उन्होंने बारात ले जाने का अनोखा तरीका अपनाया. घोड़े को छोड़कर वो शॉर्ट्स और बनियान पहनकर जॉगिंग करते हुए बारात लेकर पहुंचे. उन्होंने आठ किलोमीटर तक दौड़ लगाई.

नुपुर शिखरे ने 2022 में आइरा को प्रपोज किया था. वह आइरा और आमिर के ऑफिशियल फिटनेस ट्रेनर हैं. शादी से पहले का जश्न मंगलवार को हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ. आइरा ने उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा के एक फाइव स्टार होटल में ‘सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर’ नुपुर के साथ शादी रचाई.  इस शादी समारोह में आमिर खान, उनकी पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव समेत परिवार के दूसरे लोग भी मौजूद रहे. शादी फंक्शन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि नवंबर 2023 में दोनों की सगाई हुई थी.

Trending news