Yash Dayal के इस्लाम विरोधी पोस्ट पर भड़के लोग, मांगनी पड़ी माफी
Advertisement

Yash Dayal के इस्लाम विरोधी पोस्ट पर भड़के लोग, मांगनी पड़ी माफी

Yash Dayal Post: यश दयाल के एक पोस्ट को लेकर काफी विवाद हो रहा है. दरअसल यश के अकाउंट के जरिए इस्लाम विरोधी पोस्ट डाला गया. जिसको लेकर काफी विवाद हो रहा है.

Yash Dayal के इस्लाम विरोधी पोस्ट पर भड़के लोग, मांगनी पड़ी माफी

Yash Dayal Post: गुजरात टाइटन्स के बॉलर यश दयाल ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. फोटो साफ तौर पर एक धर्म को टारगेट करता दिख रहा है. ये पोस्ट यश के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया. लोग इसे इस्लाम विरोध बता रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसको लेकर बवाल मचा हुआ है. हालांकि दयाल ने इस पोस्ट को बाद में डिलीट कर दिया और इसे एक गलती बताया.

यश दयाल ने क्या किया था शेयर

आपको जानकारी के लिए बता दें यष दयाल ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी. जिसमें कुछ दिन पहले दिल्ली में हुए हत्याकांड के बारे में दिखाया गया था. वहीं एक मुस्लिम दिखने वाला शख्स लड़की को परपोज करता दिख रहा है औ कैप्शन लिखा है कि यहां कोई लव जिहाद नहीं है सभी प्रोपेगेंडा है. मैं सही मैं तुमसे प्यार करता हूं. वहीं लड़की कहती हैं हां अब्दुल तुम अलग हो. मैं तुम्हें आंख बंद कर यकीन करती हूं.

लोगों ने इस पोस्ट को लेकर जमकर हंगामा किया. इसके बाद दयाल ने एक और स्टोरी लगाते हुए लिखा कि ये पोस्ट गलती से शेयर हुआ है. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. कृप्या नफरत ना फैलाएं. मैं कॉम्यूनिटी में हर किसी की इज्जत करता हूं

दयाल ने जारी किया बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके बाद दयाल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि दो स्टोरी मेरे इंस्टा हैंडल से शेयर की गई थी. दोनों ही मैंने शेयर नहीं की हैं. मैंने इस मामले को अथॉरिटी के पास रखा है. मेरा मानना है कि मेरा अकाउंट किसी के जरिए एक्सेस किया गया है. मैं अपने अकाउंट का पूरा कंट्रोल लेने की कोशिश कर रहा हूं. मैं सभी कॉम्यूनिटी की इज्जत करता हूं.

Trending news