Glenn Maxwell को लेकर क्या बोले विराट कोहली? बता दिया सनकी
Advertisement

Glenn Maxwell को लेकर क्या बोले विराट कोहली? बता दिया सनकी

Glenn Maxwell: ग्लेन मैक्सवेल की बल्लेबाजी को लेकर विराट कोहली ने एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में वह मैक्सवेल को सनकी कहते नजर आ रहे हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Glenn Maxwell को लेकर क्या बोले विराट कोहली? बता दिया सनकी

Glenn Maxwell: ग्लेन मैक्सवेल ने बीते रोज बांग्लादेश के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली है, जिसके बाद सब हैरान हैं. बीते रोज हुए मैच में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 291 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने खराब प्रदर्शन किया और 91 रनों पर सात विकेट गवा दिए. लोगों का अनुमान था कि मुश्किल से ही टीम 100 रनों तक पहुंच पाएगी, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने खेलना शुरू किया और धुआंधार बल्लेबाजी से सबको हैरान कर दिया.

मैक्सवेल का बेहतरीन प्रदर्शन

मैक्सवेल ने 128 गेंदों में 201 रन बनाए और टीम को जिताकर ही फील्ड से बाहर निकले. अब उनकी इस विस्फोटक पारी को लेकर विराट कोहली का बयान आया है. उन्होंने मैक्सवेल के लिए एक स्टोरी लगाई है. विराट कोहली ने मैक्सवेल की तस्वीर लगाते हुए कुछ ऐसा लिखा है जो काफी वायरल हो रहा है. विराट की इंस्टा स्टोरी को मैक्सवेल ने खुद शेयर किया है.

fallback

विराट कोहली ने क्या लिखा?

विराट कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,"सिर्फ तुम ही ऐसा कर सकते थे, सनकी ग्लेन मैक्सवेल." (Only you could do this. Freak Glenn Maxwell). इस पारी के बाद मैक्सवेल की काफी तारीफ हो रही है. आखिरी वक्त में उन्होने टीम का हाथ थामे रखा और एक बेहतरीन जीत दिलाई. उनके साथ दूसरे छोर पर कप्तान पैट कमिंस भी टिके रहे और उन्होंने मैक्सवेल का साथ दिया और 12 गेंदों में 68 रन बनाए.

सेमीफाइनल में हुई एंट्री

ग्लेन मैक्सवेल जैसा कारनामा पहले कोई नहीं कर पाया है. वह पहले ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने 150+ के स्ट्राइक रेट के साथ स्कोर किया है. ये मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी अहम था, जिसके बाद वह सेमीफाइनल में भी दाखिल हो गया है. वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जाने वाली टीमों में इंडिया, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीक है. अब एक और टीम को सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करना है. 

Trending news