Shakib-Al-Hasan Ruled Out: शाकिब अल हसन के हुआ उंगली में फ्रैक्चर, मैच से बाहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1948975

Shakib-Al-Hasan Ruled Out: शाकिब अल हसन के हुआ उंगली में फ्रैक्चर, मैच से बाहर

Shakib-Al-Hasan Ruled Out: शाकिब-अल-हसन चोटिल होने के बाद वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. उनके हाथ उंगली में फ्रैक्चर हो गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Shakib-Al-Hasan Ruled Out: शाकिब अल हसन के हुआ उंगली में फ्रैक्चर, मैच से बाहर

Shakib-Al-Hasan Ruled Out: शाकिब अल हसन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक वह टीम से बाहर हो गए हैं और आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे. शाकिब की उंगली में चोट आई है और एक्सरे कराने के बाद पता लगा है कि उनके अंगूठे में फ्रैक्चर है. अब वह 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे.

शाकिब-अल-हसन को लेकर बड़ा अपडेट

नेशनल टीम के फीजियो बायजेदुल इस्लाम खान ने उनकी चोट को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने अपने बयान में कहा,"शाकिब को उनकी पारी की शुरुआत में बायीं तर्जनी पर चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने सहायक टेप और दर्द निवारक दवाओं के साथ बल्लेबाजी करना जारी रखा." उन्होंने आगे कहा,"खेल के बाद दिल्ली में उनका आपातकालीन एक्स-रे हुआ जिसमें बाएं पीआईपी जोड़ में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है. उनका तीन से चार सप्ताह में ठीक होने का अनुमान है. वह अपना पुनर्वास शुरू करने के लिए आज बांग्लादेश के लिए रवाना होंगे."

शाकिब ने श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने 65 गेंदों में 82 रन बनाए, जिसमे 12 चौके और 2 छक्के शामिल हैं. शाकिब फिलहाल अपने एक फैसले को लेकर काफी चर्चा में हैं. दरअसल एंड्र्यू मैथ्यूज को टाइम आउट होने की वजह से डिसमिस कर दिया गया. उन्हें आउट करार करने के पीछे शाकिब-अल-हसन का हाथ ही था, उन्होंने ही अंपायर से इस बात की अपील की थी.

क्या है मामला?

मैथ्यूज जब खेलने आए तो उन्होंने देखा कि उनके हेमेट का पट्टा निकला हुआ है. उन्होंने एक नया हेलमेट लाने की अपील की, जिसमें थोड़ा वक्त लगा, इसी दौरान शाकिब ने अंपायर से अपील की उन्हें आउट करार कर दिया जाए, क्योंकि वह क्रीज पर हैं और टाइम आउट हो चुका है. अंपायर ने शाकिब से अपील पर फिर से विचार करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इस मौके का फायदा उठा लिया.

Trending news