MS Dhoni ने इस स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के खिलाफ दर्ज कराया केस, 15 करोड़ धोखाधड़ी का है मामला
Advertisement

MS Dhoni ने इस स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के खिलाफ दर्ज कराया केस, 15 करोड़ धोखाधड़ी का है मामला

MS Dhoni: पूर्व भारतीय कप्तान एमए धोनी से एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी ने 15 करोड़ की धोखाधड़ी की है. धोनी ने रांची की एक अदालत में कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

 

MS Dhoni ने इस स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के खिलाफ दर्ज कराया केस, 15 करोड़ धोखाधड़ी का है मामला

MS Dhoni cheating case: भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक कंपनी पर क्रिमिनल केस दर्ज किया है. पूर्व कप्तान धोनी ने रांची की एक अदालत में स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी आर्का के मिहिर दिवाकर और सौम्य विश्वास पर मामला दर्ज कराया है. दिवाकर ने साल 2017 में धोनी के साथ मिलकर एक करार किया था. इस करार के तहत विश्व भर में क्रिकेट एकेडमी बनाने वाले थे. लेकिन दिवाकर इस करार को नहीं कर सके. करार के मुताबिक, आर्का को फ्रेंचाइजी के लिए फीस देनी थी साथ ही मुनाफे को भी शेयर करना था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका तो धोनी ने केस किया.

जानकारी के मुताबिक, काफी कोशिशों के बाद भी आर्का मैनेजमेंट ने शर्तों को पूरा नहीं किया तो धोनी कंपनी से प्राधिकार पत्र ( अथॉरेटी लैटर ) ले लिया. इसके बाद धोनी ने कंपनी को कई लीगल नोटिस भिजवाए. धोनी को आर्का स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी की वजह से 15 करोड़ का नुकसान हुआ है. 

धोनी के दोस्त को मिली धमकी 
वहीं, धोनी के दोस्त सिमांत लोहानी ने भी दिवाकर के ऊपर धमकी देने के आरोप में केस किया है. उन्होंने कहा कि कंपनी के खिलाफ कानूनी कदम उठाने की वजह से उन्हें धमकी मिली है. जबकि धोनी दुबई में नए साल की छुट्टी बिताने के बाद हाल ही में भारत लौटे हैं. इसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया है.

आईपीएल 2024 पर निगाहें
बता दें कि कैप्टन कूल धोनी ने साल 2020 में इंचॉटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. हालांकि वो अब भी आईपीएल में खेल रहे हैं. अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को पांच बार आईपीएल का खिताब दिला चुके हैं. लेकिन पिछले कई सालों से धोनी को आईपीएल में खेलने को लेकर ये कहा जाता है कि ये उनका आखिरी सीजन हो सकता है, लेकिन ऐसा नहीं होता है. पिछले साल भी इसी तरह की बातें उठ रही थी लेकिन वो भी गलत साबित हुआ. अब 2024 में फिर से चेन्नई के लिए कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.   

अब देखने वाली बात यह होगी कि ये सीजन उनका आखिरी होता है या नहीं.  धोनी प्रशंसकों को सरप्राइज देने में ऐसे कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. अब ऐसा फिर से कयास लगाया जा रहा है कि धोनी अपने फैंस को दोबारा सरप्राइज दे सकते हैं.   

Trending news