IPL 2024: सीएसके को लगा झटका, टीम के स्टार तेज गेंदबाज लौटे स्वदेश; जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2187691

IPL 2024: सीएसके को लगा झटका, टीम के स्टार तेज गेंदबाज लौटे स्वदेश; जानें क्या है पूरा मामला

CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स को सनराइर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज स्वदेश लौट गए हैं.  इस स्टार बॉलर ने मौजूदा सीजन में टीम के लिए अब तक सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं. 

IPL 2024: सीएसके को लगा झटका, टीम के स्टार तेज गेंदबाज लौटे स्वदेश; जानें क्या है पूरा मामला

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश वापस लौट गए हैं और उनका सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ अगले मैच में खेलना संदिग्ध लग रहा है.बता दें कि आईपीएल 2024 के 18वें मैच में 5 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना हैदराबाद से उनके घरेलू मैदान राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के मुताबिक , "बाएं हाथ का तेज गेंदबाज आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के से पहले अपने अमेरिकी वीजा की प्रक्रिया के लिए बांग्लादेश वापस लौट गए हैं. इस बार मेगा इवेंट वेस्ट इंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में जून में आयोजित होगी. इसी के चलते  वह अपना वीजा प्राप्त करने के लिए बाकी टूरिंग ग्रुप के साथ बांग्लादेश लौट आया है." 

 आईपीएल 2024 सीजन के खत्म होने के तुरंत बाद 1 जून से टी20 वर्ल्ड कप शुरू होगा. मुस्तफिजुर के कटर और बढ़ी हुई गति ने सीएसके के आक्रमण यूनिट को काफी मजबूत कर दिया है. उन्होंने तीन मैचों में 15.14 की शानदार औसत और 8.83 की बेहतरीन इकॉनमी से सात विकेट चटकाए हैं. उन्होंने सात में से चार विकेट एक ही मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ लिए हैं. गौरतलब है कि वह इकलौते बांग्लादेशी खिलाड़ी हैं, जिन पर आईपीएल 2024 की नीलामी में बोली लगी है.

मुस्ताफिजुर की जगह इन्हें मिलेगा मौका ! 
मुस्ताफिजुर की गैरमौजूदगी में CSK सनराइजर्स के खिलाफ श्रीलंकाई मिस्ट्री स्पिनर महेश थीक्षाना को वापस ला सकती है. इसके साथ इंग्लैंड के ऑफ स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर मोईन अली टीम के लिए दूसरे विदेशी विकल्प हैं. 

अगर CSK मुस्तफिजुर की जगह किसी स्थानीय खिलाड़ी को लाना चाहती है तो फिट हो चुके मुकेश चौधरी को मौका मिल सकता है. हालांकि, महाराष्ट्र के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कई कारणों से दिसंबर 2022 से एक भी मैच खेल नहीं खेला है.

Trending news