42 छक्के..., 523 रन ने सैम कर्रन को ऐसा सोचने पर कर दिया मजबूर, क्रिकेट के बारे में कह डाली ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2224353

42 छक्के..., 523 रन ने सैम कर्रन को ऐसा सोचने पर कर दिया मजबूर, क्रिकेट के बारे में कह डाली ये बात

Sam Curran On KKR vs PBKS Match: लकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए इस मैच में कई रिकॉर्ड बने. इस मैच को क्रिकेट प्रशंसकों ने अपने-अपने तरह से महसूस किया. लेकिन जिस तरह से सैम कर्रन ने महसूस किया वो सबसे हैरान करने वाली है. 

42 छक्के..., 523 रन ने सैम कर्रन को ऐसा सोचने पर कर दिया मजबूर, क्रिकेट के बारे में कह डाली ये बात

KKR vs PBKS: IPL 2024 में 26 अप्रैल की शाम क्रिकेट के इतिहास में बहुत कुछ घटा. कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए इस मैच में कई रिकॉर्ड बने. इस मैच को क्रिकेट प्रशंसकों ने अपने-अपने तरह से महसूस किया. लेकिन जिस तरह से सैम कर्रन ने महसूस किया वो सबसे हैरान करने वाली है. मतलब रिकॉर्ड बनाने वाली टीम पंजाब के कप्तान कर्रन ने मैच के बाद क्या कहा? आइए जानते हैं.

सैम कर्रन ने क्रिकेट को लेकर कौन सी हैरान करने वाली बात कही. वो बताएं, लेकिन इससे पहले ये जान लेना जरूरी है कि शुक्रवार, 27 अप्रैल को कोलकाता ईडन गार्डन्स में क्या हुआ था?

मेजबान टीम केकेआर और पंजाब किंग्स बीच मुकाबला हुआ.  पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी.  KKR ने पहले बल्लेबाजी की और कुल 18 छक्कों के साथ 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 261 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 24 छक्के लगाते हुए 262 रनों के सबसे बड़े लक्ष्य को 1.2 ओवर पहले ही आसानी से चेज कर लिया. इस तरह दोनों पारियों में कुल 523 रन बने और 42 छक्के लगे.

पंजाब की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदों में 9 छक्के और 8 चौके की मदद से 108 रन नाबाद बनाए. वहीं, शशांक सिंह ने 68 रनों की धामेकादार पारी खेली.

"क्रिकेट अब बेसबॉल में बदल रहा है",सैम कर्रन
इस मैच का हिस्सा रहे सैम कर्रन के बयान से लगता है कि वो अंदर से पूरी तरह से हिल गए. 42 छक्के वाले इस मैच के बाद पंजाब के कप्तान ने सवालिया लहजे में कहा, "क्रिकेट अब बेसबॉल में बदल रहा है, है कि नहीं?"

कर्रन ने मैच के बाद कहा, "क्रिकेट बेसबॉल में बदल रहा है, है ना? यह बिल्कुल अविश्वसनीय था. हम कहां से शुरू करें? दो अंकों से पूरी तरह खुश हूं ऐसे खेल दुनिया से बाहर हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक टीम के रूप में हमारे लिए कुछ सप्ताह कठिन रहे हैं.यह किंग्स की पांच मैचों में पहली जीत थी. लेकिन हम हम वास्तव में वहां फंस गए हैं. हमने टीमों को मुश्किल में डाल दिया है और, मुझे लगता है, स्कोर के बारे में भूल जाओ...मुझे लगा कि हम वास्तव में जीत के हकदार थे।"

 

 

Trending news