Ind Vs Pak: इस गेंदबाज पर सबसे ज्यादा निर्भर रहते हैं बाबर आजम, क्राइस्टचर्च में मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1394656

Ind Vs Pak: इस गेंदबाज पर सबसे ज्यादा निर्भर रहते हैं बाबर आजम, क्राइस्टचर्च में मचाया धमाल

टी-20 वर्ल्डकप का आगाज होने जा रहा है. इससे पहले पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड में जीत हासिल करने कर वर्ल्डकप के लिए बड़ा हौसला हासिल किया है. इस जीत के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने बताया है कि उनके कप्तान बाबर आजम किस गेंदबाज पर निर्भर करते हैं. 

File PHOTO

ICC T20 World Cup 2022: आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप 2022 का आगाज़ होने जा रहा है. 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला होगा. इससे पहले पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने बताया है कि उनकी टीम के कप्तान किस गेंदबाज बहुत ज्यादा डिपेंड होते हैं. हारिस रऊफ ने न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में खेली गई टी-20 सीरीज के फाइनल में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराने के बाद जियो न्यूज से बात की और बताया कि मैं हर मैच में अपना प्रभाव छोड़ने की कोशिश करता हूं ताकि टीम को फायदा हो.

पना 50वां टी20 इंटरनेशनल खेलने वाले तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने दो खिलाड़ियों को 4 ओवर में महज़ 22 रन पर आउट कर दिया. जियो न्यूज से खास बातचीत में हारिस रऊफ ने कहा कि वर्ल्डकप से पहले इस तरह की जीत की बहुत जरूरत थी ताकि हम विश्व कप में आसानी कर सकें, तीन देशों की सीरीज में खिलाड़ियों ने काफी कुछ सीखा है.

यह भी देखिए: India T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले वसीम अकरम का बड़ा बयान, भुवनेश्वर को लेकर उगला जहर

उन्होंने कहा कि मैं हर मैच में प्रदर्शन करने और योगदान देने की कोशिश करता हूं, मैं कप्तान बाबर आजम की योजना के मुताबिक गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं, बाबर आज़म मुझ पर निर्भर हैं कि आप एक सीनियर गेंदबाज हैं. अगर आप अच्छा करते हैं तो दूसरे भी अच्छा करेंगे, आपको देखने के बाद, मैं मैच में प्रभाव डालने की कोशिश करता हूं ताकि यह सभी के लिए आसान हो.

हारिस रऊफ ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए अच्छी तैयारी हुई है, ऑस्ट्रेलिया के हालात न्यूजीलैंड जैसे हैं, बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों को भी फायदा होगा, हमें पता चलेगा कि हमें कहां गेंदबाजी करनी है.

यह भी देखिए: शादाब खान के लिए लड़की की तलाश शुरू! रखी ऐसी शर्तें कि खड़ा हो गया विवाद

वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान टीम:
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी , शान मसूद, उस्मान कादिर
रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी

वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम:
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.
स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर (आधिकारिक रूप से चाहर का नाम अभी नहीं हटा है).

Trending news