मोहम्मद शमी की सर्जरी के बाद सामने आई पहली तस्वीर, रिकवरी पर भी दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2155012

मोहम्मद शमी की सर्जरी के बाद सामने आई पहली तस्वीर, रिकवरी पर भी दिया अपडेट

 Mohammed Shami Injury Update: शमी ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया आकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने बेड पर नजर आ रहे हैं. दरअसल, शमी की यह तस्वीर ऑपरेशन के 15 दिन के बाद की है. तस्वीर में दिख रहा है कि शमी के ऑपरेशन का टांका काटा गया है.  

मोहम्मद शमी की सर्जरी के बाद सामने आई पहली तस्वीर,  रिकवरी पर भी दिया अपडेट

Mohammed Shami Injury Update: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मैदान से काफी दिनों से बाहर चल रहे हैं. पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण शमी इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL-2024 ) और फिर जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, जो शमी और उनके फैंस के लिए निश्चित रूप से काफी निराशाजनक है. शमी घरेलू सरजमीं पर खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के दौरन चोटिल हो गए थे. इसके बाद उन्हें ऑपरेशन से गुजरना पड़ा.

चोट की वजह से शमी ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान सीरीज में नहीं खेल पाए थे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने की उम्मीद थी. हालांकि, फैंस को यहां पर भी झटका लगा. शमी हाल ही में खत्म हुई 5 मैचों की इस टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे. अब पेसर ने अपनी सर्जरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.   

 शमी ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया आकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने बेड पर नजर आ रहे हैं. दरअसल, शमी की यह तस्वीर ऑपरेशन के 15 दिन के बाद की है. तस्वीर में दिख रहा है कि शमी के ऑपरेशन का टांका काटा गया है.  

शमी ने सोशल मीडिया अकाउंट X पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए एक पोस्ट में लिखा, "सभी को मेरा नमस्कार! मैं अपनी सर्जरी के बाद रिकवरी को लेकर आप सबको अपडेट देना चाहता हूं. ऑपरेशन हुए आज 15  दिन हो गए हैं और हाल ही में मेरे स्टीचेस भी हटा दिए गए हैं. मैंने जो भी रिकवरी हासिल की है उसके लिए मैं आप सबका आभारी हूं और अपनी अगली हीलिंग प्रोसेस के स्टेज का इंतजार कर रहा हूं."

 

गुजरात को लगा बड़ा झटका

मोहम्मद शमी के IPL 2024 से बाहर होने के बाद उनकी टीम गुजरात टाइटंस को बहुत बड़ा झटका लगा है, क्योंकि शमी गुजरात के सबसे प्रमुख गेंदबाज में से एक थे. गुजरात के लगातार दो बार खिताबी मुकाबले में पहुंचाने में शमी ने अहम भूमिका निभाई थी. साथ ही गुजरात को अपने पहले सीजन में खिताब दिलवाने में भी बड़ा योगदान निभाया था.   

इससे पहले टीम के कप्तान रहे हार्दिक पंड्या ने अपना पाला बदल कर  अपने पुराने फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए.  

Trending news