Eid-Al-Adha 2023: शमी से लेकर राशिद तक, इन क्रिकेटर्स ने कुछ इस अंदाज में दी ईद की बधाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1759461

Eid-Al-Adha 2023: शमी से लेकर राशिद तक, इन क्रिकेटर्स ने कुछ इस अंदाज में दी ईद की बधाई

Eid-UL-Adha 2023: आज यानी 29 जून को ईद का त्यौहार पूरे भारत में मनाया गया. इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेटर्स ने लोगों को ईद की बधाई दी है. पढ़ें पूरी खबर

Eid-Al-Adha 2023: शमी से लेकर राशिद तक, इन क्रिकेटर्स ने कुछ इस अंदाज में दी ईद की बधाई

Eid-UL-Adha 2023: पूरे भारत में ईद-उल-अजहा का त्यौहार मनाया जा रहा है. इस दिन मुसलमान नहाकर और नए कपड़े पहनकर सुबह ईद की नमाज के लिए जाते हैं. इसके साथ ही कुर्बानी करते हैं. ईद के मौके पर क्रिकेटर्स का लुक सामने आया है. मोहम्मद शमी से लेकर इरफान पठान और अफगानिस्तान के प्लेयर राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो साझा की हैं. जिसमें तीनों लोग कु्र्ता पहने दिखाई दे रहे हैं.

भारतीय क्रिकेटर्स ने दी ईद की मुबारकबाद

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो साझा किया है जिसमें उन्होंने कु्र्ता पैयजामा पहना हुआ है. शमी अपने परिवार के साथ ये बकरीद मना रहे हैं. उन्होंने लिखा है- 'अपने लिए प्रार्थना करके स्वार्थी न बनें. दूसरों के लिए भी प्रार्थना करें और अपनी प्रार्थनाओं का उत्तर पाने का बेहतर मौका पाएं. अल्लाह आपको अच्छा स्वास्थ्य, धन और खुशियाँ दे, आइए ईद उल अजहा का त्योहार प्रेम, करुणा और एकता के साथ मनाएं. ईद उल अधा की शुभकामनाएँ!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mdshami.11)

राशिद खान ने किया विश

वहीं राशिद खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं. जिसमें वह हरे रंग के कु्र्ता पैयजामा पहने हुए खड़े हैं. राशिद के हाथ में जा नमाज है. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है- "दुनिया भर में सभी को ईद मुबारक".

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

इरफान पठान ने शेयर की तस्वीर

भारत को पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो साझा की हैं. इसपर उन्होंने लिखा है- कुछ ईद अलग होती हैं. सभी को ईद मुबारक, आपके लिए ये एक अच्छी ईद हो.

 

एशिया कप से पहले भारत का दौरा

आपको जानकारी के लिए बता दें एशिया कप से पहले भारत और वेस्टइंडी के बाद मुकाबला होना है. टीम तीनों फॉर्मेट में मैच खेलने के लिए वेस्टइंडीज जाएगी. इस सीरीज में शमी को शामिल ना करने को लेकर काफी सवाल उठे थे. सुनील गावस्कर से लेकर वसीम जाफर तक ने इस मामले को लेकर सवाल किया था. हालांकि बाद में खबर सामने आई थी कि शमी खुद ही कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं. 

Trending news