Asia Cup 2023 Squad: आज रोहित शर्मा और अजीत अगरकर करेंगे टीम इंडिया का ऐलान; जानें डिटेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1833950

Asia Cup 2023 Squad: आज रोहित शर्मा और अजीत अगरकर करेंगे टीम इंडिया का ऐलान; जानें डिटेल

Asia Cup 2023 Squad: आज एशिया कप के लिए भारत के स्क्वाड का ऐलान हो सकता है. रोहित शर्मा और बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसका ऐलान करेंगे.

Asia Cup 2023 Squad: आज रोहित शर्मा और अजीत अगरकर करेंगे टीम इंडिया का ऐलान; जानें डिटेल

Asia Cup 2023 Squad: एशिया कप की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में भारत की ओर सभी की निगाहे हैं. क्योंकि अभी तक एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. जिलमें इंडिया के एशिया कप स्क्वाड (India Asia Cup squad) का ऐलान किया जाएगा.

आज होगा एशिया कप का ऐलान?

आज दोपहर बीसीसीआई की मीटिंग है इसके बाद 1:30 बजे एशिया कप के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान किया जा सकता है. जिसमें 17 भारतीय प्लेयर्स के नाम निकलकर सामने आएंगे. अजीत अगरकर के पैनल के जरिए प्लेयर्स का चयन किया जाएगा. इस मीटिंग में हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद रहेंगे. दोनों इंडिया एशिया कप स्क्वाड (India Asia Cup Squad) के लिए अपना इनपुट सेलेक्टर्स को देंगे और फाइनल डिसीजन पैनल का होगा.

इस मसले पर हो सकती है चर्चा

अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मीटिंग में  केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को लेकर चर्चा की जा सकती है. दोनों ही मिडिल ऑर्डर के बैट्समैन हैं और चोटिल हैं. ऐसे में सवाल उठता है क्या इनकी वापसी हो पाएगी. वहीं जसप्रीत बुमराह का स्क्वाड में होना पक्का माना जा रहा है क्योंकि आयरलैंड सीरीज में चोट से वापसी के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा उनका नाम बिलकुल सुझाव के तौर पर देने वाले हैं.

बना हुआ है ये सवाल

सवाल ये बना हुआ है कि मिडिल ऑर्डर में किसे रखा जाए. क्योंकि केएल राहुल अभी रिकवर नहीं हुए हैं, वहीं श्रेयस अय्यर की रिकवरी तेजी से नहीं हो पा रही है. उनकी जगह भारत के पास ईशान किशन या फिर संजू सैमसन को रखने का ऑप्शन है. ऐसा कहा जा रहा है कि एशिया कप का स्क्वाड वर्ल्ड कप 2023 का मिरर हो सकता है. 

Trending news