कॉकरोच मिलने के बाद संसद का कैफेटेरिया सील, यहां सांसदों को भी नहीं मिल रहा कायदे का खाना

संसद की कैफेटेरिया और रसोई में खराब स्वच्छता के अलावा कीड़ों को देखा गया है. दो कैफेटेरिया को सील कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 02:48 PM IST
  • 2014 में सदन के एक कैफेटेरिया में ऐसी ही घटना
  • पार्लियामेंट में भी चूहों के होने की सूचना मिली थी
कॉकरोच मिलने के बाद संसद का कैफेटेरिया सील, यहां सांसदों को भी नहीं मिल रहा कायदे का खाना

इस्लामाबाद: इस्लामाबाद प्रशासन ने खाने में कॉकरोच पाए जाने के बाद पाकिस्तान की राजधानी में संसद भवन के दो कैफेटेरिया को सील कर दिया है. कई सांसदों ने घटिया भोजन के कारण इन कैफेटेरिया में पहले ही भोजन करना बंद कर दिया था.

कैफेटेरिया और रसोई में कीड़े
समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, ताजा घटना के बाद जहां सांसदों ने अपने भोजन में कॉकरोच पाए, उन्होंने इस्लामाबाद के जिला प्रशासन में शिकायत दर्ज कराई. जब प्रशासन के अधिकारियों ने वहां छापा मारा, तो उन्होंने खराब स्वच्छता के अलावा कैफेटेरिया और रसोई में कीड़ों को देखा. इसके बाद उन्होंने दो कैफेटेरिया को सील कर दिया.

समा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, यह इस तरह की पहली घटना नहीं है. 2014 में सदन के एक कैफेटेरिया में केचप की बोतल के अंदर एक कॉकरोच मिला था. सांसदों ने 2019 में भोजन में इस्तेमाल होने वाले मांस की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए थे. बेहद खराब स्वच्छता मानक केवल संसद भवन तक ही सीमित नहीं है. पूर्व में पार्लियामेंट में भी चूहों के होने की सूचना मिली थी.

यह भी पढ़ें: जानें कौन हैं संजय अरोड़ा, जो बने हैं दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़