ये काम करके महिलाएं 20 लाख रुपये महीने कमा सकती हैं, मॉडल ने लांच किया कोर्स

ओनलीफैंस (OnlyFans) मॉडल क्रिस गैलर ने हाल में यह कोर्स लांच किया है, जो महिलाओं को 20,000 पाउंड प्रति माह कमाने का तरीका सिखाता है.क्रिस गैलर का कहना है कि जो कोई भी सोचता है कि ओनलीफैंस 'त्वरित और आसान पैसा' देता है वह गलत है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 07:32 AM IST
  • महिलाओं की मदद करने के लिए एक मेंटरिंग ग्रुप बनाया है
  • मॉडल को हर दिन महिलाओं से मदद के लिए अनुरोध मिलते हैं
ये काम करके महिलाएं 20 लाख रुपये महीने कमा सकती हैं, मॉडल ने लांच किया कोर्स

लंदन: एक ऐसा कोर्स जिसे करके महिलाएं 20 लाख रुपये महीने तक कमा सकती हैं. यह दावा किया है ओनलीफैंस (OnlyFans) मॉडल क्रिस गैलर ने. उन्होंने हाल में यह कोर्स लांच किया है, जो महिलाओं को 20,000 पाउंड प्रति माह कमाने का तरीका सिखाता है. आइये जानते हैं कि क्या है यह अनोखा कोर्स.

आसानी से नहीं मिलता ओनलीफैंस पर पैसा
ओनलीफैंस मॉडल क्रिस गैलर का कहना है कि जो कोई भी सोचता है कि ओनलीफैंस 'त्वरित और आसान पैसा' देता है वह गलत है. इसलिए वह अन्य कंटेंट क्रिएटर्स को अपनी सफलता से सीखने का मौका दे रही हैं. ब्राजील की सुंदरी ने इसी मकसद के साथ यह कोर्स लांच किया है. बता दें कि ओनलीफैंस पर मॉडल अपनी हॉट, एडल्ट और न्यूड फोटो अपलोड करके पैसे कमाती हैं. 

करना होगा ये काम
वह बताती हैं कि वयस्क सामग्री रचनाकारों को वीडियो स्क्रिप्ट बनाने के लिए संदर्भों पर शोध करने और रचनात्मकता का अभ्यास करने की आवश्यकता होती है. उन्हें यूजर्स को प्लेटफार्म पर बनाए रखने में सक्षम होना पड़ता है. और इसके लिए अधिक कटेंट और ऐसे कटेंट की जरूरत होती है जो ग्राहकों की जिज्ञासा को बनाए रखे. 

इसके अलावा, क्रिस का कहना है कि वे अपनी खुद की मार्केटिंग के लिए भी ज़िम्मेदार हैं, हमेशा लोगों को अपने काम की खोज के लिए आकर्षित करने के लिए नए-नए तरीकों की तलाश में रहती हैं. गैलेरा, जो कि प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ी हिट्स में से एक है, ने उन महिलाओं की मदद करने के लिए एक मेंटरिंग ग्रुप बनाया है जो बाजार में सफल होना चाहती हैं.

खुद से कर चुकी हैं शादी
"हर दिन मुझे उन महिलाओं से मदद के लिए अनुरोध मिलते थे जो मेरे जैसा बनना चाहती थीं," उसने कहा."यह कठिन काम है, लेकिन बहुत फायदेमंद है." क्रिस, जो पहले खुद से शादी करने के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं, का कहना है कि उनके पाठ्यक्रमों में दाखिला लेने वाली महिलाओं का लक्ष्य वित्तीय स्वतंत्रता है.वे अपना खुद का पैसा कमाना चाहती हैं. हालांकि वह मानती हैं कि एडल्ट कटेंट प्रोफेशन को कुछ लोग कलंक मानते हैं. लेकिन लोगों के पूर्वाग्रह कम होने की बात भी है. इसके लिए वह बेला थॉर्न, टायगा (रैपर); कार्डी बी और मिया खलीफा जैसी हस्तियों धन्यवाद देती हैं. 

इसे भी पढ़ें- जानें क्यों रोमांटिक जोड़े दे रहे 'स्लीप डाइवोर्स', इन बड़े शहरों में शुरू हुआ ट्रेंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़