उर्फी जावेद ने अपने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, ट्रोलर्स बोले - नशेड़ी औरत!

Urfi Javed New Year: नए साल पर उर्फी जावेद ने अपने फ्रेंड्स के साथ जमकर पार्टी की. ऐसे में सामने आई तस्वीरों को देख फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है. लोग बेहद हैरत में हैं और बार-बार एक शख्स का नाम पूछ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 03:23 PM IST
  • उर्फी जावेद दिखीं नशे में धुत्त
  • फ्रेंड्स के साथ दिए ऐसे पोज
उर्फी जावेद ने अपने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, ट्रोलर्स बोले - नशेड़ी औरत!

Urfi Javed Drunk: उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया की दुनिया में इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि छींक भी दें तो भी लोगों का ध्यान उस पर चला ही जाता है. हाल ही में सारी कॉन्ट्रोवर्सीज से दूर उर्फी जावेद ने अपने दोस्तों के साथ नया साल सेलिब्रेट किया. ऐसे में उनकी तस्वीरों को देख ट्रोलर्स ने खूब भद्दे कमेंट्स किए.

उर्फी के दोस्तों पर भी कमेंट

उर्फी जावेद ने न्यू ईयर अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मनाया. ऐसे में पहली तस्वीर में उनके दोस्त का हाथ उनकी कमर के नीचे रखा हुआ लग रहा है. ऐसे में ट्रोलर्स ने उर्फी से पूछा कि ये कोयले की खदान कहां से मिल गई. इसके अलावा उर्फी जावेद के बगल में उनके Splitsvilla X4 के कनेक्शन कशिश भी दिखाई दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी को किया ट्रोल

उर्फी जावेद के बगल में जिसे सभी कोयले की खदान कह रहे हैं उसका असली नाम जस्टिन डिक्रूज है. जस्टिन पेशे से कोरियोग्राफर हैं और उर्फी जावेद के साथ Splitsvilla X4 में भी नजर आए थे. ऐसे में सभी तस्वीरों में उर्फी जावेद की आंखें बंद नजर आईं जिसे देखकर सभी उर्फी को नशेड़ी औरत कहने लगे.

गंजेड़ियों की फौज

ऐसे में ट्रोलर्स ने यहां तक कह दिया कि ना इस उर्फी को शर्म है ना किसी और को. इसके अलावा उर्फी और उसके दोस्तों को गंजेड़ियों की फौज तक कह दिया गया. भले ही सबका नया साल कैसा भी गया हो लेकिन उर्फी जावेद का तो ट्रोलर्स और नए पुलिस केसों को हैंडल करने में ही सारा साल लगता है बितने वाला है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़