Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला का ये रूप देख दर्द से कराह उठे पिता, बूढ़ी मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला की बूढ़ी मां और उनके पिता बलकौर सिंह ने शायद कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनका बेटा पत्थर की मूरत बन जाएगा. इस मूरत को देख सिद्धू के माता पिता ने अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 09:30 PM IST
  • पत्थर की मूरत देख रो पड़े सिद्धू मूसेवाला के पिता
  • बेटे को इस रूप में देख खुद को रोक नहीं पाई मां
Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला का ये रूप देख दर्द से कराह उठे पिता, बूढ़ी मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उसी जगह पर 6.5 फीट ऊंची पत्थर की मूरत लगवाई गई है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया था. सिद्धू के इस पत्थर वाले रूप को देख कर उनके माता-पिता ने खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाया. फिर उन दोनों का दर्द उनके आंखों के रास्ते सभी के सामने आ गया.

बेटे की मूरत देख बेबस मां हुईं भावुक

28 साल की उम्र में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और उनकी मां ने अपने बेटे की मूरत देख अपने आंसू पर कंट्रोल नहीं कर पाया.

सिद्धू मूसेवाला की हुई हत्या

29 मई, 2022 को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर ली गई थी. जब उनके माता पिता को इस बात की खबर मिली थी कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा, तो दोनों का कलेजा फट गया था.

पिता ने की बेटे की मौत के इंसाफ की मांग 

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को अपने बेटे की मौत के बाद अब इंसाफ का इंतजार है. उन्होंने ये कहा कि 'मैं 28 साल की उम्र में ही अपने बेटे को ऐसे पत्थर का बुत बने नहीं देख सकता, हमें इंसाफ का इंतजार है. हत्यारे, चाहें यहां बैठे हों या विदेश में, उन्हें सजा जरूर मिलनी चाहिए.' पिता बलकौर सिंह ने एक बार फिर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए.

ट्रेंडिंग न्यूज़