शहनाज गिल और गुरु रंधावा में बढ़ रही हैं नजदीकियां, समंदर किनारे आए बेहद करीब

Shehnaaz Gill romantic Video: शहनाज गिल और गुरु रंधावा के प्यार के चर्चे आजकल हर जुबान पर हैं. दोनों की वीडियोज को देख फैंस रिलेशनशिप का नाम दे रहे हैं. ऐसे में एक और वीडियो सामने आने से तहलका मच गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 10:32 AM IST
  • शहनाज गिल हुई रोमांटिक
  • गुरु रंधावा ने थाम हाथ
शहनाज गिल और गुरु रंधावा में बढ़ रही हैं नजदीकियां, समंदर किनारे आए बेहद करीब

Shehnaaz Gill Viral Video: शहनाज गिल 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस से कब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गईं किसी को पता ही नहीं चला. ऐसे में अपने करियर की नई उड़ान में वो नए नए प्रोजेक्ट एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में वो गुरु रंधावा के साथ नए म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' का शूट कर रही थीं कि तभी एक हादसा हो गया वो भी एक खूबसूरत हादसा.

गिर पड़ीं शहनाज गिल

टी सीरीज ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर मून राइज का बिहाइंड द सीन शूट शेयर किया है. वीडियो में आगे-आगे शहनाज गिल दौड़ रही हैं और पीछे से गुरु रंधावा दौड़ते हुए आ रहे हैं. तभी शहनाज गिल खुद को संभाल नहीं पाती औऱ गिर जाती हैं. इसके बाद गुरु रंधावा उन्हें उठाते हैं और दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

यूजर्स ने की तारीफ

दरअसल आजकल गुरु रंधावा और शहनाज गिल अकसर साथ में दिखाई दे ही जाते हैं. गुरु रंधावा और शहनाज की केमिस्ट्री देख यूजर्स ने जोड़ी की जमकर तारीफ की. यूजर्स ने दोनों की जोड़ी की केमिस्ट्री को मैजिकल बताया है. ऐसे में दोनों के बीच बढ़ रही नजदीकियों को लोग रिलेशनशिप का भी नाम दे रहे हैं लेकिन इन सब खबरों से एक्ट्रेस इनकार करती हैं.

आ रहा है गाना

इससे पहले शहनाज गिल ने अपना गुरु रंधावा का एक बेहद रोमांटिक वीडियो शेयर किया था जिसके कैप्शनमें शहनाज ने लिखा था कैप्शन खुद ही लिख लो, मुझे नहीं कुछ समझ आ रहा. दोनों वीडियो में बेहद करीब हैं और खिलखिलाकर हंस रहे हैं. बता दें कि दोनों का ये वीडियो 10 जनवरी को रिलीज होगा.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़