VIDEO: शनाया कपूर ने ढोल की बीट्स पर मटकाई कमर, डांस वीडियो हुआ वायरल

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बेशक अभी बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन हर दिन वह लाइमलाइट में जरूर आ जाती हैं. इस बार शनाया का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां उन्हें जमकर डांस करते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 09:39 PM IST
  • शनाया कपूर का नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है
  • शनाया को यहां मस्ती में डांस करते हुए देखा जा रहा है
VIDEO: शनाया कपूर ने ढोल की बीट्स पर मटकाई कमर, डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. अपने हॉट और बोल्ड अंदाज की वजह से वह अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अभी से शनाया की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है. इसी के चलते अब उनके चाहने वालों के बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें मस्ती से डांस करते हुए देखा जा रहा है, जिसे अब शनाया के फैंस बार-बार देख रहे हैं.

Shanaya Kapoor ने किया जमकर डांस

शनाया इस वीडियो में एक सगाई फंक्शन में दिखाई दे रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह सगाई वेदिका करनानी और ऋषि सुजान की थी, जहां वह पिता संजय कपूर, मां महीप और भाई जहान के साथ पहुंची थीं. शनाया ने इस दौरान कैमल कलर की सीक्वेंस वाली साड़ी पहनी है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शीमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

पहली बार इस अंदाज में दिखीं शनाया कपूर

अब महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस फंक्शन की झलक दिखाई है. उन्होंने एक के बाद कई वीडियोज और शेयर की हैं. यहां एक वीडियो में संजय कपूर भी पूरे जोश में थिरकते दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

वहीं, एक अन्य वीडियो में शनाया भी दिल खोलकर डांस कर रही हैं. अब उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. ये पहला मौका है जब शनाया इस तरह से दिखी हैं.

क्या बंद हो गई है शनाया की डेब्यू फिल्म

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि करण जौहर जल्द ही शनाया को अपनी अगली फिल्म 'बेधड़क' से बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. हालांकि, फिल्म के ऐलान के बाद से ही इसे लेकर और कोई अपडेट नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनाया की ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है.

ये भी पढ़ें- मां बनते ही और स्टाइलिश हुईं अनिल कपूर की लाडली, सोनम ने दिखाया सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़