VIDEO: रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स को किया KISS, इस हरकत को देख भड़के लोग

Ranveer Kisses Bear Grylls:  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के अतरंगी फैशन सेंस से लगभग हर कोई रूबरू है, लेकिन इंटरनेट पर रणवीर सिंह का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपको जरूर हैरानी होगी. रणवीर सिंह की इस हरकत को सोशल मीडिया पर पसंद नहीं किया जा रहा है. रणवीर को इस हरकत के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 06:07 PM IST
  • रणवीर जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आएंगे नजर
  • रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स को Kiss करने की वजह से हुए ट्रोल
VIDEO: रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स को किया KISS, इस हरकत को देख भड़के लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)अपने अतरंगी फैशन सेंस से लाखों फैंस का दिल चुके हैं, लेकिन इंटरनेट पर रणवीर सिंह का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जो फैंस को शायद पसंद न आए है. जी हां हरफनमौला रणवीर सिंह का यह अंदाज देख आपको हैरानी जरूर होगी. इस बार रणवीर सिंह ने अपने आउटफिट के साथ नहीं बल्कि बेयर ग्रिल्स के साथ कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. इंटरनेट पर रणवीर सिंह को यूजर्स ताने मार रहे हैं. आइए जानते हैं रणवीर ने ऐसा क्या करनामा कर दिया जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स को किया किस 

रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के साथ हाल ही में 'रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' शो में नजर आएं हैं. यह एपिसोड नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है. शो को लेकर फैंस ने काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसी वायरल वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल वीडियो में रणवीर सिंह काफी एनर्जेटिक अंदाज में बेयर ग्रिल्स की तारीफ करते हुए उन्हें दनादन किस करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि बेयर रणवीर की इस हरकत की वजह से काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं. 

बेयर ग्रिल्स की किस करते समय रणवीर ने कही ये बात 

वायरल वीडियो में रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स को जमकर किस करते हुए कहते हैं कि पप्पी ले लूंगा तेरी और ये कहते ही उन्हें किस करने लगते है. रणवीर सिंह के इस वीडियो की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने जाहिर की नाराजगी

ट्विटर पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बेयर ग्रिल्स सेक्सुअल असॉल्ट का मामला दर्ज कर सकते हैं और लाखों हर्जाना जीत सकते हैं. 

दूसरे यूजर ने लिखा- बेयर ग्रिल्स इससे पहले कभी भी इतना नहीं डरे. 

एक अन्य यूजर ने लिखा- रणवीर सिंह को बिहेवियर की क्लास लेनी चाहिए. 

इसे भी पढ़ेंः गौरव तनेजा की गिरफ्तारी पर आई मीम्स की बाढ़, खुद उड़ाया पत्नी के सरप्राइज का मजाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़