इस पाकिस्तानी सिंगर की लोगों ने की ऐसी बेइज्जती, बीच में ही कॉन्सर्ट छोड़ने को हुईं मजबूर

पाकिस्तान की मशहूर अदाकार और सिंगर हीरा मानी (Heera Mani) खबरों में छाई हुई हैं. हाल में ही उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद एक्ट्रेस काफी शर्मिंदगी महसूस कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 04:40 PM IST
  • हिरा मणि ने बीच में छोड़ा शो
  • कॉन्सर्ट में लोगों ने की बेज्जती
इस पाकिस्तानी सिंगर की लोगों ने की ऐसी बेइज्जती, बीच में ही कॉन्सर्ट छोड़ने को हुईं मजबूर

नई दिल्ली: पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस हिरा मानी पाकिस्तानी शोज में नजर आ चुकी हैं. वह पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेसिस में शुमार है. हिरा एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने 'प्रीत न करियो कोई' 'दो बोल' और 'कश्फ' जैसे शोज से काफी नाम कमाया है. वह कॉन्सर्ट भी करती हैं. हाल में उनके कॉन्सर्ट के दौरान कुछ ऐसा हो गया, जो उनके लिए काफी एम्बेरेसिंग था.

हिरा ने किया कॉन्सर्ट

हिरा का गाना 'सवारी' कुछ दिनों पहले ही काफी पॉपुलर हुआ था. इस गाने के हिट होने के बाद से वो अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा सिंगिंग करियर पर ध्यान दे रही हैं. 14 अगस्त को पाकिस्तान के जश्न ए आदाजी के मौके पर हिरा लंदन में एक कॉन्सर्ट कर रही थीं. तभी सिंगर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह शो आधा छोड़कर वहां से चली गईं.

कॉन्सर्ट में एम्बेरेस हुईं हिरा

हिरा ने अपने साथ ऑडियंस को गाना गाने के लिए कहा लेकिन वहां मौजूद जनता चुप रही. ऑडियंस का ऐसा रिस्पॉन्स देखने के बाद हिरा ने फिर कोशिश की. उन्होंने अपने गाने 'जा तुझे माफ किया' के साथ उन्होंने जनता को भी गाने में शामिल करना चाहा.

हिरा ने स्टेज से गाने की एक लाइन गाने के बाद कहा, 'आप भी मेरे साथ गाइए', लेकिन सब ऐसे चुप थे जैसे वहां कोई मौजूद ही न हो.

बीच में छोड़ा शो

काफी देर तक कोशिश करने के बाद भी जनता ने उनका साथ नहीं दिया. जिसके बाद हिरा ने स्टेज से कह दिया कि अगर जनता उनकी आवाज में आवाज नहीं मिलाएगी, तो आगे नहीं गाएंगी. लेकिन जनता को इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा और वहां सब चुप खड़े रहे. जिसके बाद हिरा शो को बीच में छेड़कर चली गईं. कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल हो गया है. लोग सोशल मीडिया पर उन्हें नसीहतें दे रहे है.

ये भी पढ़ें- फिर संकट में घिरा मुनव्वर फारूकी का शो, बीजेपी नेता ने उठाई बायकॉट की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़