Nora Fatehi Video: जोश में होश खो बैठीं नोरा फतेही, FIFA वर्ल्ड कप के मंच पर उलटा फहराया तिरंगा

Nora Fatehi Controversy: हाल ही में भारत की ओर से एक्ट्रेस नोरा फतेही FIFA वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने पहुंचीं. ऐसे में नोरा इतनी एक्साइटेड हो गईं कि उन्होंने हाथ में तिरंगा उठा लिया और जोर-जोर से जय हिंद कहने लगीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 04:42 PM IST
  • नोरा फतेही हो गईं ट्रोल
  • तिरंगे को फहरा बैठीं उलटा
Nora Fatehi Video: जोश में होश खो बैठीं नोरा फतेही, FIFA वर्ल्ड कप के मंच पर उलटा फहराया तिरंगा

नई दिल्ली: कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप का खूमार सभी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. फीफा फैन फेस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही भी परफॉर्म करने पहुंची. अपनी परफॉर्मेंस के दौरान नोरा ने तिरंगा झंडा फहराया. ऐसे में उन्होंने जनता में जोश भरने का काम किया. ऐसे में उनसे एक गलती हो गई.

वीडियो में भारत की तारीफ की

वायरल वीडियो में नोरा फतेही जय हिंद कह रही हैं. साथ ही लोगों को भी जय हिंद बोलने के लिए मोटिवेट कर रही है. नोरा वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि 'भारत फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा भले नहीं है लेकिन हम अपने जज्बे, संगीत के जरिए, अपने डांस के जरिए यहां मौजूद हैं.'

शिमरी ड्रेस में किया परफॉर्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही ने अपने डांस से तहलका मचा दिया. नोरा स्टेज पर 'ओ साकी' और 'लाइट द स्काई' जैसे हिट गानों पर थिरकती हुई नजर आईं. वीडियो में लोगों की दीवानगी नोरा के लिए साफ दिखाई दे रही है. लोग उनकी परफॉर्मेंस देख हूटिंग करते हुए नजर आए. ऐसे में वो तिरंगा फहराने लगीं.

जोश में खो बैठीं होश

नोरा फतेही लोगों को देख इतनी उत्साहित हो गईं कि तिरंगा फहराते हुए उन्हें ये ध्यान नहीं रहा कि झंडा उलटा पकड़ा गया है. केसरिया रंग जहां सबसे ऊपर होता है वहीं केसरिया रंग सबसे नीचे नोरा ने कर दिया. हालांकि पूरी वीडियो में वो उसे ठीक करने के लिए स्ट्रगल करते भी दिखाई दीं. ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि 'कतर में एक स्टेज प्रोग्राम कर रही थी जिसमें वो जय हिन्द का नारा तो जोश से लगा रही थी लेकिन तिरंगा उल्टा फहरा रही थी, जिनको तिरंगे की पहचान नहीं है वो भी देशभक्ति दिखा रहे है.'

ये भी पढ़ें: शोएब मलिक के साथ अफेयर पर पाक एक्ट्रेस ने खोला राज, सानिया मिर्जा को लेकर कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़