खेसारी लाल यादव के गाने पर नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर, 'तबला' पर जमकर थिरकीं!

Bhojpuri actress Namrita Malla Video: Namrita Malla के यूपी-बिहार में लाखों फैंस हैं. ऐसे में एक्ट्रेस इंस्टा पर अपने धांसू वीडियोज से फैंस का दिल बहलाती रहती हैं. ऐसा ही धमाकेदार वीडियो उन्होंने इस बार भी पोस्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 05:06 PM IST
  • नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर
  • फैंस बोले कमाल का तबला
खेसारी लाल यादव के गाने पर नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर, 'तबला' पर जमकर थिरकीं!

Namrita Malla Bold Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के आगे बड़ी से बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पानी भरती हैं. वो जब कमर हिलाती हैं तो फैन आहें भरते रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ फिर एक बार फैंस को देखने को मिला. कुछ ने शर्म से निगाहें झुका लीं तो कुछ ने तबला पर कमर को हिलते देख अपनी दिलों की धड़कनें संभाली.

ब्रा के साथ शॉर्ट्स

नम्रता मल्ला ने खेसारी लाल यादव के तबला गाने को फिर एख बार रीक्रिएट किया है. इस बार वो अनारकली सूट में नहीं बल्कि बिकनी में नजर आई हैं. नम्रता मल्ला ने ब्रा के साथ शॉर्ट्स कंबाइन की है. मल्टीकलर ब्रा के साथ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला का फिगर एकदम कड़क लग रहा था.

ज्वैलरी देख रह जाएंगे दंग

नम्रता मल्ला ने अपनी लुक को एन्हैंस करने के लिए स्काइ कलर के इयर रिंग्स और गले पर भी स्काइ और पिंक कलर की ज्वैलरी पहनी थी. बालों का बन बनाकर जब नम्रता मल्ला ने बूटी शेक किया तो लोग दंग रह गए. उनके सामने हॉलीवुड की डांसर्स भी फेल हो जातीं. ऐसे में यूजर्स ने एख बार फिर कमेंट्स की झड़ी लगा दी.

फैला रही हैं अश्लीलता

नम्रता मल्ला का डांस देख एक ट्रोलर ने लिखा कि ये बस अश्लीलता फैला रही हैं. वहीं दूसरे ट्रोलर ने लिखा कि मैडम आपका तबला तो बेहद खास है. एक यूजर ने मसखरे अंदाज में लिखा कि अच्छा हुआ मैंने आज रिचार्ज करवा लिया वरना ये वीडियो मिस हो जाती. फिलहाल नम्रता मल्ला के इस धांसू वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़