Namrita Malla Video: नम्रता मल्ला ने टू-पीस में किया डांस, बोल्डनेस से फैंस के उड़ाए होश

Namrita Malla new video: नम्रता मल्ला ने हाल ही में अपने डांस मूव्स से इंटरनेट का पारा बढ़ाया है. उनके लिए फैंस की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही हैं. सभी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 10:04 AM IST
  • नम्रता मल्ला का एक और वीडियो वायरल
  • टू-पीस में दिखाए अपने बेस्ट मूव्स
Namrita Malla Video: नम्रता मल्ला ने टू-पीस में किया डांस, बोल्डनेस से फैंस के उड़ाए होश

नई दिल्ली: भोजपुरी जगत की कई हसीनाओं को मात देने के बाद बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए नम्रता मल्ला को जाना जाता है. नम्रता मल्ला कोई डांस करें और वीडियो वायरल न हो ये पॉसिबल ही नहीं है. इन दिनों एक्ट्रेस जहां साउथ में अपने डांस से तबाही मचा रही हैं वहीं सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला ने किया बैली डांस

नम्रता मल्ला ने बिकनी में अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 'तबाही' गाने के ताल पर एक्ट्रेस ने अपने बैली को जमकर शेक किया. उनका ये डांस देख फैंस की सांसें थम गईं. सभी ने उनके डांस की जमकर तारीफ की. नम्रता मल्ला के मूव्स देख हर कोई उनका दीवाना हो गया.

पंजाबी वीडियो में आईं नजर

जहां साउथ में और भोजपुरी सिनेमा में नम्रता मल्ला का जादू कायम है. वहीं हाल ही में नम्रता मल्ला ने एक पंजाबी गाने में अपने बेस्ट मूव्स दिखाए हैं. गाने को कप्तान लाडी ने गाया है. वहीं इस गाने का नाम 'ओए ओए' है. एक दिन में इस गाने पर महज 56,000 व्यूज आए हैं. भले ही गाने ने उतनी तबाही नहीं मचाई है लेकिन नम्रता मल्ला के लिए दीवानगी कायम है.

नम्रता की ब्यूटी

नम्रता मल्ला के वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में उन्होंने समुद्र किनारे की फीलिंग दी है. वो बीच वाइब देते हुए बैली को शेक करती हैं. नाक में नथनी और नो मेकअप लुक में भी उनकी कमर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. उनकी बॉडी के कर्व देख खुद स्वर्ग की अप्सराएं भी शरमा जाएं.

ये भी पढ़ें: पाक एक्टर ने छूए थे गोविंदा के पांव, अब कट्टरपंथियों ने पढ़ाया इस्लाम का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़