Lesbians Love Story: भारत की अंजलि को पाकिस्तान की सूफी से हुई मोहब्बत, यहां पढ़ें दो लड़कियों की खूबसूरत लव स्टोरी

इन दिनों सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान की दो लड़कियों की प्रेम कहानी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, भारत की अंजलि को पाकिस्तान की सूफी से मोहब्बत हो गई है. अब दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने का फैसला लिया है.

Written by - Diksha Sharma | Last Updated : Jul 20, 2022, 02:03 PM IST
  • पढ़ें भारत-पाकिस्तान की दो लड़कियों की प्रेम कहानी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोफी-अंजलि की स्टोरी
Lesbians Love Story: भारत की अंजलि को पाकिस्तान की सूफी से हुई मोहब्बत, यहां पढ़ें दो लड़कियों की खूबसूरत लव स्टोरी

Lesbians Love Story: नई दिल्ली: 'ये इश्क नहीं आसां, इतना समझ लीजिए....एक आग का दरिया है और डूब के जाना है..' हम लोग बचपन से कई प्यार-मोहब्बत की कहानियां सुनते और पढ़ते आए हैं. प्रेम एक ऐसा एहसाह है, जो दिमाग से नहीं, बल्कि दिल से होता है. वो कहते हैं न प्यार को न काले-गोरे से मतलब होता है और न ही जाति-धर्म से. मोहब्बत तो बस मोहब्बत है. इतिहास गवाह है कि प्यार ने कभी किसी बंदिश को नहीं माना है. 

ये इश्क नहीं आसां....

ऐसे ही एक मोहब्बत को गवाह बना है भारत और पाकिस्तान. ये तो हम सभी जानते हैं कि भारत और पाकिस्तान के रिश्ते आजादी के बाद से ही तनावपुर्ण रहे हैं. दोनों ही देशों के बीच अक्सर टकराव की स्थिति रही है, लेकिन इस नफरत के ऊपर दो लड़कियों ने प्यार को चुना है. आज हम आपको इस लेख के जरिए भारत की अंजलि चक्रा और पाकिस्तान की सूफी मलिक की प्यार की दास्तान सुनाने जा रहे हैं. 

भारत-पाकिस्तान की दो लड़कियों की प्रेम कहानी

भारत की अंजलि को पाकिस्तान की सूफी से मोहब्बत हो गई है. इन दिनों सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान की दो लड़कियों की प्रेम कहानी तेजी से वायरल हो रही है. अब दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने का फैसला लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sufi Malik (@sufi.sun)

जहां एक ओर अंजलि चक्र मूल रूप से भारतीय हिंदू लड़की है. वहीं, दूसरी तरफ सूफी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तानी की एक मुस्लिम लड़की है. अंजलि सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं. उन्होंने अपने समलैंगिक रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए सूफी के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है.  

दोनों ने किया समलैंगिक रिश्ते के बारे में खुलासा 

कई महीनों तक गुपचुप तरीके से रिश्ते में रहने के बाद अब सूफी और अंजलि ने अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर लोगों के बीच साझा की है. अंजलि अब इस बात को बताने में बिल्कुल भी नहीं हिचकती कि वो एक लेस्बियन हैं. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पार्टनर के साथ तस्वीरें पोस्ट करना शुरू किया तो उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ने लगे. 

न्यू यॉर्क में हुई अंजलि और सूफी की मुलाकात 

हाल ही में दिए इंटरव्यू में अंजलि ने बताया कि 'सूफी से मेरी पहली मुलाकात न्यू यॉर्क में हुई थी. हम दोनों ने एक-दूजे के साथ बहुत सारा समय बितया और इसके बाद डेटिंग शुरू हो गई और हम दनों का रिश्ता गहरा होता चला गया'. उन्होंने आगे कहा कि, 'सूफी से पहले मैं एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी, बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अंजलि की सूफी से बात शुरू हुई थी. इंस्टाग्राम के जरिए ही अंजलि को पता चला कि सूफी बाइसेक्शुअल हैं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali (@anjalichakra)

इसी के बाद अंजलि ने सूफी से मिलने का प्लान बनाया और अब उनका रिश्ता परवान चढ़ गया है. अंजलि और सूफी अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक साथ रहती हैं. इन दिनों सूफी और अंजलि के रिश्ते की खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने पहना एक डोरी पर टिका टॉप, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़