VIDEO: ऑफिस में कर्मचारियों ने ऐसे धोया, मजाक उड़ता देख भाग खड़ा हुआ मैनेजर

Office Viral Video: कर्मचारियों के सामने एक मैनेजर बैठा हुआ था, इतने में सभी ने एक गाने की दो लाइन ऐसे गुनगुनाई कि वो इस विद्रोह को देख भाग खड़ा हुआ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 04:09 PM IST
  • कर्मचारियों ने मैनेजर को अच्छे से धो दिया
  • विद्रोह देख भागने लगा, देखें फनी वीडियो
VIDEO: ऑफिस में कर्मचारियों ने ऐसे धोया, मजाक उड़ता देख भाग खड़ा हुआ मैनेजर

Office Viral Video: अक्सर ये देखा जाता है कि ऑफिस के कर्मचारियों को अपने मैनेजर से काफी नाराजगी और कई सारी शिकायतें रहती हैं. हालांकि ये भी देखा जाता है कि किसी में मैनेजर के सामने कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं होती है. हालांकि इस बार जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे सभी कर्मचारियों ने अपने मैनेजर को सामने से धो दिया.

गाने के जरिए मैनेजर पर किया गुस्सा
सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो छाया हुआ है, इस में देखा जा सकता है कि कई सारे कर्मचारी अपने मैनेजर के ठीक सामने बैठे रहते हैं. वो मैनेजर के सामने ऐसा तंज कसते हैं कि उसकी जुबान नहीं खुल पाती है. कर्मचारियों का ये अनोखा विरोध देख कर मैनेजर दुम दबाकर भागने लगता है. आप भी इस वीडियो को देख कर अपनी हंसी पर लगाम नहीं लगा पाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Psifiako Media (@psifiakomedia)

बॉस के सामने कर्मचारियों ने किया विद्रोह
वीडियो देख कर आपको सारा माजरा समझ आ ही गया होगा. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल, इस तरह के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे अपने बॉस के सामने कई सारे कर्मचारी बैठे रहते हैं और दो लाइन गुनगुना कर अपने दिल की भड़ास निकाल देते हैं और ये देख मैनेजर के पसीने छूट जाते हैं.

इसे भी पढ़ें- दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा सरप्राइज, महफिल में लग गए चार चांद- देखें दमदार VIDEO

सभी कर्मचारियों ने एक सुर गाने की ये लाइन 'अगले जन्म विच अल्लाह ऐसा खेल रचा के भेजे, मैनू तू बना के भेजे तैनू मैं बना के भेजे' गुनगुनाई, तो गाने के दो लाइन सुनते ही मैनेजर वहां से भाग खड़ा हुआ. वीडियो देख कर ये समझा जा सकता है कि ये सबकुछ पहले से प्लान किया गया था. इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम के psifiakomedia नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, जिसे लाखों बार देखा जा चुका है.

इसे भी पढ़ें- दुल्हन की बोलती क्यों हो गई बंद? दूल्हे के सामने पूछा ऐसा सवाल, शर्म से हुई पानी-पानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़