VIRAL VIDEO: चाची को मस्ती-मस्ती में लगी चोट, बच्चों की तरह फिसलते हुए गिरीं धड़ाम

Chachi Ka Video: क्या आपने स्लाइडिंग स्विंग पर बच्चों की तरह किसी चाची को फिसलते हुए देखा है. वो फुल ऑन मस्ती मूड में थी, लेकिन फिर जो उनके साथ हुआ वो देख कर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 03:43 PM IST
  • बच्चों के साथ फिसलने पहुंच गईं चाची
  • फिर जो हुआ उसे इस वीडियो में देखें..
VIRAL VIDEO: चाची को मस्ती-मस्ती में लगी चोट, बच्चों की तरह फिसलते हुए गिरीं धड़ाम

Chachi Ka Funny Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. लोगों ने मस्ती के तरह-तरह के तरीके इजाद कर लिए हैं. अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं, जिसमें कई उम्रदराज लोग बच्चों की तरह हरकते करते रहते हैं. बच्चों की तरह स्लाइडिंग झूले पर मस्ती करते हुए एक चाची का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

गिर गईं चाची, खुद ही हंसने लगीं

सोशल मीडिया मनोरंजन का एक बड़ा साधन बन चुका है. इसी कड़ी में एक चाची खूब वायरल हो रही हैं. चाची झूले पर बच्चों की तरह मस्ती करने के मूड में नजर आ रही थी. मगर इसी बीच उनके साथ एक दुर्घटना हो जाती है. जिसमें उन्हें जोर की चोट लग जाती है. आप भी इस वीडियो को देख कर हंसी से खिलखिला उठेंगे.

वीडियो देखें..

झूले से चाची गिरी धड़ाम

वीडियो देख कर आप इतना तो समझ गए होंगे कि चाची पर इस चोट का जरा भी असर नहीं हुआ है. तभी तो वो गिरने के बाद अपनी चोट पर जरा भी ध्यान नहीं देती हैं, बल्कि वो खुद ही जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

इसे भी पढ़ें- Snake Viral Video: नहीं देखा होगा नाग-नागिन का प्रेम, कैमरे में कैद हुआ अनोखा नजारा

दरअसल, एक चाची बच्चों की तरह स्लाइडिंग स्विंग पर मस्ती करने के लिए पहुंच गईं. उन्हें शायद नहीं पता था कि उनके साथ क्या होने वाला है. वो आम बच्चों की तरह स्लाइडिंग स्विंग से सरकने लगीं, जैसे ही वो नीचे आईं  जमीन पर मुंह के बल गिर गईं. हालांकि गिरने के बावजूद चाची के चेहरे पर खुशी कम नहीं हुई. वो खिलखिला रही थीं.

गिरने के बाद कुछ देर तर चाची जमीन से उठ ही नहीं पाई. वहां मौजूद लोग भी खूब हंसने लगे. इस मजेदार वीडियो को iam_a_dreamer_5 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है, अब तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- Dulha Dulhan Video: दूल्हे ने दुल्हन को मंडप में दिया ऐसा वचन, पंडित जी भी सुनकर रह गए सन्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़