VIDEO: जवान दुल्हन पाकर खुशी छिपा नहीं पाए बूढ़े चाचा, स्टेज पर ही लगे खिलखिलाने

Chachaji Ka Video: वैसे तो अक्सर बुढ़ापे में शादी करने वाले वालों को आपने देखा होगा. लेकिन एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो जवान दुल्हन पाकर खुशी से लबरेज हुए जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 04:29 PM IST
  • बुजुर्ग शख्स ने ऐसा बयां की अपनी खुशी
  • जवान लड़की से शादी के लिए दिखे उतावले
VIDEO: जवान दुल्हन पाकर खुशी छिपा नहीं पाए बूढ़े चाचा, स्टेज पर ही लगे खिलखिलाने

Dulha Dulhan Viral Video: वो कहते हैं न कि जोड़ी आसमानों से बनकर आती है. आपका जीवनसाथी वही बनेगा, जिसे भगवान ने आपके लिए बनाया होगा. कई बार ऐसी खबरें सामने आती हैं कि किसी अधेड़ उम्र के शख्स के साथ एक जवान लड़की की जबरन शादी करा दी गई. कभी-कभी तो दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी देख कर रिश्तेदार भी भौचक्के रह जाते हैं. कभी-कभी तो अपनी ही आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है.

जवान दुल्हन पाकर खिलखिला उठे चाचाजी

सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. लोग सवाल पूछने लगते हैं कि क्या भला ऐसा भी होता है? अक्सर हम ऐसी शादियां देखते हैं, जब बुजुर्ग की शादी किसी कम उम्र की लड़की के साथ हो रही होती है. उसमें कई सारी अजीब बातें नजर आती हैं, लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है. वो वाकई आपको भी ये सोचने पर मजबूर कर देगा कि भला ऐसा भी होता है क्या?

दरअसल, इस वीडियो एक बुजुर्ग शख्स की शादी एक जवान लड़की के साथ हो रही होती है, इस वीडियो में जो सबसे खास बात है, वो चाचाजी के चेहरे की हंसी और खुशी.. आप वीडियो देखिए, सारा माजरा खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Psycho Bihari (@psycho_biihari)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी के स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं. सिर्फ अंतर दोनों की उम्र का का है. दूल्हे की उम्र का अंदाजा तो उसका हुलिया देख कर ही लगाया जा सकता है. दोनों के चेहरों पर खुशी भी नजर आ रही है. मगर आप जरा दूल्हे की शक्ल गौर से देखिए..

खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं बूढ़े चाचाजी

बूढ़े चाचाजी अपनी खुशी को छिपा ही नहीं पा रहे हैं, वो खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. बुजुर्ग शख्स की खुशी की असल वजह भला किससे छिपने वाली है. सोशल मीडिया पर लोग ये कह रहे हैं कि ये खुशी जवान दुल्हन पाने की है. इस बुढ़ापे में शादी करने वाले चाचाजी के खुशी का राज सभी को मालूम है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- दारू की बोतल के साथ बंदर ने किया ये काम, वीडियो देख नहीं कर पाएंगे यकीन

बुजुर्ग की खुशी से किसे हुआ दर्द?

बार-बार अपनी शादी की खुशी बयां करने वाले चाचाजी का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां बुजुर्ग शख्स की खुशी नजर आ रही है, कई सारे लोगों का दुख भी झलक रहा है. कई सारे लोग ये नजारा देख कर हिल गए. कई सारे लोग इस पर गुस्से का रिएक्शन दे रहे हैं. खास तौर पर सिंगल लड़कों का दर्द सरेआम होता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है. नेटिजन्स इस पर खूब रिएक्शंस दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को psycho_biihari नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, जिसे लाखों बार देखा जा चुका है. 

इसे भी पढ़ें- सपना चौधरी ने इस हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, देखती रह गई पब्लिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़