भूमि पेडनेकर ने पहनी हरी-भरी ड्रेस, टोन्ड फिगर देख फैंस के उड़े होश

Bhumi Pednekar Outfit: भूमि पेडनेकर कोल्हापुरी मिर्ची से कम नहीं है. हाल ही में हरी मिर्ची जैसी हरियाली ड्रेस में उन्होंने अपने सिजलिंग हॉय अवतार से फैंस को घायल कर दिया. उनके एब्स को देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 10:08 AM IST
  • भूमि पेडनेकर ने पहनी कमाल की ड्रेस
  • वाणी कपूर को दी अपनी लुक से टक्कर
भूमि पेडनेकर ने पहनी हरी-भरी ड्रेस, टोन्ड फिगर देख फैंस के उड़े होश

Bhumi Pednekar Bold Look: भूमि पेडनेकर ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि रिएल लाइफ में भी काफी बोल्ड होती जा रही हैं. जहां एक तरफ उनकी हिट फिल्मों के चर्चे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी तीखी मिर्ची सी अदाएं लोगों कोघायल करने के लिए काफी हैं. 'दम लगा के हईशा' में काफी भारी भरकम वजन के साथ दिखाई दीं भूमि पेडनेकर अब बेहद स्लिम हो गई हैं. अब कोई भी ऐसा इवेंट नहीं होता जिसमें उनका बोल्ड अंदाज दिखाई नहीं देता है. हाल ही में एक इवेंट में उनके फिगर को देख लोगों की सांसे ही थम गई.

भूमि पेडनेकर ने लूटी महफिल Bhumi Pednekar in Stardust

भूमि पेडनेकर को वाणी कपूर और रवीना टंडन जैसी हस्तियों के साथ एक इवेंट में शिरकत करते हुए देखा गया. वाणी कपूर और भूमि की आउटफिट एक-दूसरे से काफी मेल खा रही थी. बात करें सिर्फ भूमि की तो उन्होंने इवेंट में हरे रंग की कटआउट ड्रेस पहनी थी. ड्रेस उनकी बॉडी को इस तरह से शेप कर रही थी कि सबका ध्यान सीधा उनके एब्स पर ही गया. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा कि कोई अंधा ही होगा जिसका ध्यान इनके एब्स पर नहीं जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

फिल्में देख रह जाएंगे दंग

भूमि पेडनेकर ने अपने अब तक के करियर में बेहद चैलेंज से भरे रोल्स किए हैं. 'बाला', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'रक्षा बंधन' और 'गोविंदा मेरा नाम' में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया. इसके अलावा वो अपनी आने वाली फिल्मों के लिए ताबड़तोड़ मेहनत कर रही हैं. 'अफवाह', 'भीड़' और 'भक्षक' में भी वो अपनी एक्टिंग का तड़का लगाती नजर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

स्टारडस्ट में भूमि का कमाल

भूमि पेडनेकर और तमाम हस्तियां Stardust की 50वीं सालगिरह में शामिल होने के लिए गई थीं. 50वीं सालगिरह को काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. वाणी कपूर को मेटैलिक गाउन और गले में एमराल्ड ग्रीन लॉकेट ने भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. ड्रेस के साथ मैचिंग लिपस्टिक ने सभी दर्शकोंका ध्यान अपनी ओर खींचा. हर किसी ने वाणी की बैकलेस ड्रेस पर जमकर कमेंट्स किए. वाणी और भूमि पूरे इवेंट में चर्चा का विषय बनी रहीं.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़